अनुमंडल पदाधिकारी की अध्यक्षता में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का आयोजन

21 से 30 जून तक जिले में होगा विशेष कोरोना जांच अभियान का आयोजन
एस.पी.सक्सेना/रामगढ़ (झारखंड)। कोरोना संक्रमण के रोकथाम हेतु जिला प्रशासन रामगढ़ District. Administration) द्वारा तीव्र गति से जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में रह रहे लोगों का कोरोना जांच किया जा रहा है। इसी क्रम में जिला प्रशासन रामगढ़ द्वारा 21 से 30 जून तक विशेष कोरोना जांच अभियान का आयोजन करने का निर्णय लिया गया है। इस संबंध में 20 जून को अनुमंडल पदाधिकारी कीर्ति की अध्यक्षता में ऑनलाइन मीटिंग सॉफ्टवेयर द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का आयोजन किया गया।

बैठक के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि कोरोना संक्रमण के रोकथाम हेतु यह बहुत जरूरी है कि प्रतिदिन बड़ी संख्या में लोगों की कोरोना जांच की जाए। इसीलिए जिला प्रशासन द्वारा 21 जून से 30 जून तक विशेष कोरोना जांच अभियान चलाने का निर्णय लिया गया है। इस दौरान 21 एवं 22 जून को जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में कार्यरत आंगनवाड़ी कर्मियों, 23, 24 एवं 25 जून को जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में स्थित औद्योगिक क्षेत्रों में कार्यरत कर्मियों, 26 एवं 28 जून को जिले के अलग-अलग विद्यालयों में कार्यरत शिक्षकों तथा 29 एवं 30 जून को जिले के अलग-अलग क्षेत्रों के पीडीएस डीलरों का कोरोना जांच किया जाएगा। अनुमंडल पदाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों के साथ विशेष कोरोना टीकाकरण अभियान के सफल संचालन के संबंध में विस्तार से चर्चा करते हुए कई महत्त्वपूर्ण दिशा निर्देश दिए।

बैठक के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी ने सभी प्रखंड विकास पदाधिकारियों को विशेष कोरोना टीकाकरण अभियान के सफल संचालन हेतु प्रखंड स्तरीय टास्क फोर्स की बैठक का आयोजन करने एवं बैठक से संबंधित कार्यवाही अनुमंडल कार्यालय को उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।

 167 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *