जवाहर के छात्रों ने गाड़ा कामयाबी का झंडा

मुंबई। जवाहर विद्याभवन माध्यमिक मराठी, हिंदी और अंग्रेजी स्कूल के छात्रों ने फिर इस बार कामयाबी का झंडा बुलंद किया है। लेकिन इस वर्ष भी लड़कियां ही आगे रही। हिंदी माध्यम में अमीषा शेषनाथ सिंह ने 91.80 फीसदी अंक प्राप्त कर स्कूल की टॉपर रहीं वहीं अंग्रेजी माध्यम से नैना इंद्रसिंग चव्हाण 89 .20 प्रतिशत अंक हासिल कर अपने सहपाठियों में सबसे आगे हैं।

इन छात्रों की कामयाबी पर प्रबंधन के सचिव मानेक पाटील, प्रधानाचार्य प्रतिभा ए मालवदे, किशन कदम, एच आर प्रजापति और जे पी यादव के अलावा स्कूल के शुभचिंतकों ने छात्रों की हौसला अफजाई की। लोकमान्य शिक्षण संस्थान द्वारा संचालित जवाहर विद्याभवन माध्यमिक मराठी, हिंदी और अंग्रेजी स्कूल के छात्रों ने 2016-17 शैक्षणिक वर्ष में भी अपनी कामयाबी का झंडा बुलंद किया है।

इन छात्रों में हिंदी माध्यम में पहले पायदान पर अमीषा शेषनाथ सिंह ने 91.80 फीसदी अंक प्राप्त किया है। वहीं दूसरे स्थान पर रितिका सतिश अग्रवाल को 90.20 फीसदी अंक हासिल हुए हैं। जबकि अंग्रेजी में नैना इंद्रसिंग चव्हाण 89.20 ने प्रतिशत अंक हासिल कर टॉपर रही हैं।

जबकि मराठी माध्यम में वैष्णवी महावीर मोहिते को 87.88 प्रतिशत और ओमकार गणेश भिके ने 87.20 प्रतिशत अंक हासिल किया है। दसवीं में बेहतर अंको से पास होने वाले छात्रों को आरसीएफ पुलिस के पीएसआई सोपन पाटील व शिवसेना के उप विभाग प्रमुख राजेंद्र पोल (अणुशक्ति नगर) ने विशेष रूप से बधाई दी। वहीं छात्रों के बेहतर प्रदर्शन को देखते हुए स्कूल प्रबंधन द्वारा सभी को सम्मानित करने के साथ-साथ हौसला अफजाई की गई।

 1,929 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *