विधायक ने एक साथ 14 जगहों पर किया आंगनबाड़ी केंद्र का ऑनलाइन शिलान्यास

एस. पी. सक्सेना/बोकारो। बेरमो विधायक कुमार जय मंगल उर्फ अनूप सिंह ने 14 मार्च को एक साथ 14 जगहों पर बनने वाले आंगनबाड़ी केंद्र का ऑनलाइन शिलान्यास किया। उक्त जानकारी विधायक के मीडिया प्रभारी पवन शर्मा ने दी।

शर्मा ने बताया कि विधायक द्वारा अपने विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न पंचायत क्षेत्रों में एकसाथ 14 जगहों पर आंगनबाड़ी केंद्र भवन निर्माण तथा हेल्थ यूनिट भवन निर्माण का शिलान्यास किया।

उन्होंने बताया कि विधायक द्वारा डीएमएफटी मद् से बेरमो विधानसभा क्षेत्र के कुरपनिया स्थित चट्टी दुर्गा मंदिर में 11 लाख 72 हजार की लागत से आंगनबाड़ी केंद्र भवन निर्माण का ऑनलाइन शिलान्यास किया गया।

वहीं जरिडीह पश्चिमी पंचायत सरकारी अस्पताल में हेल्थ यूनिट भवन, जारंगडीह दक्षिणी पंचायत के मनसा नगर में आंगनबाड़ी केंद्र भवन, जारंगडीह दक्षिणी पंचायत के 16 नंबर के न्यू क्वार्टर में 5 लाख 85 हजार 600 की लागत से तालाब के दोनों तरफ, जारंगडीह बेलदार टोला में आंगनबाड़ी केंद्र भवन निर्माण, डीएमएफटी मद से जारंगडीह उत्तरी पंचायत सचिवालय के बगल में आंगनबाड़ी भवन निर्माण, गोविंदपुर ई पंचायत ईंट भट्टा के समीप डीएमएफटी मद से आंगनबाड़ी केंद्र भवन निर्माण, आदि।

गोविंदपुर एफ पंचायत के लहरियाटांड़ में आंगनबाड़ी केंद्र निर्माण, गोविंदपुर बी पंचायत के निशन हाट के रेलवे क्रॉसिंग के समीप आंगनबाड़ी का निर्माण, गोविंदपुर बी पंचायत के फेस दो में डीएमएफटी मत से आंगनबाड़ी केंद्र, इसी पंचायत के जरवा वस्ती में आंगनबाड़ी केंद्र का निर्माण, गोविंदपुर डी पंचायत के बैसाखी कॉलोनी में आंगनबाड़ी केंद्र का निर्माण, गोविंदपुर सी पंचायत के मुर्गी फार्म के समीप डीएमएफटी मद से आंगनबाड़ी केंद्र निर्माण तथा गोविंदपुर सी पंचायत के पीलवाटांड़ में आंगनबाड़ी केंद्र भवन का ऑनलाइन शिलान्यास किया।

इस अवसर पर शिलान्यास स्थलों पर स्थानीय पंचायत के मुखिया, उप मुखिया, पंचायत समिति सदस्य, वार्ड सदस्य सहित विधायक समर्थक व् रहिवासी उपस्थित थे।

 77 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *