भाजपा नेता ने जरूरतमंदो के बीच किया कंबल का वितरण

एन. के. सिंह/फुसरो (बोकारो)। पुरे देश में ठंड ने दस्तक दे दी है। हर ओर ठंड से बचाव को लेकर आम व् खास जन स्वेटर, जैकेट पहन कर बाहर निकल रहे है। लेकिन हमारे बीच कई ऐसे भी है जिन्हे ठंड में पहनने के लिए गरम वस्त्र या ओढ़ने के लिए कंबल नहीं है। ऐसे जरूरतमंदो की मदद करने की जिम्मेवारी कई सामाजिक संस्था उठाते है। या कोई समाजसेवी हर साल हजारों जरूरतमंद को कंबल देकर उनका सहयोग करते है।

ज्ञात हो कि अत्यधिक ठंड के साथ कई बीमारी भी साथ घर तक पहुँचती है। ऐसे में 24 दिसंबर को बोकारो जिला के हद में जरीडीह प्रखंड स्थित गायछंदा पंचायत के पथुरिया काली मंदिर मोहल्ला में समाजसेवी एवं भाजपा नेता प्रकाश कुमार सिंह द्वारा 50 जरूरतमंदो के बीच कम्बल वितरण किया गया।

इस अवसर पर समाजसेवी एवं भाजपा नेता प्रकाश कुमार सिंह ने कहा कि अपना मुख्य उद्देश्य असहाय जनों की सेवा करना है। चाहे माध्यम जिस तरह का भी हो। उन्होंने कहा कि जहां जहां सरकार नहीं पहुंचेगी, हम सेवा भाव के साथ जरूर दिखेंगे। जरूरतमंद व् असहाय रहिवासियों के साथ मैं हमेशा क्षेत्र में नजर आऊंगा।

यह एक निरंतर चलने वाला सिलसिला है। कहा कि वे आगे भी इस तरह का कार्यक्रम करते रहेंगे। कहा कि हम सब इस समाज से बहुत कुछ लेते है। हमारा फर्ज है कि हमें जितना मिला है उसका कुछ अंश इस समाज को जरूर लौटाएं। साथ ही जरूरतमंद एवं असहाय को यह एहसास दिलाया कि समाज मे मानवता खत्म नहीं हुई है।

इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ता आशीष बनर्जी, देवाशीष मुखर्जी, इंद्रजीत कुमार, वार्ड सदस्य गौतम कुमार, शुभम बनर्जी, कृष्ण किशोर बनर्जी, आशुतोष चटर्जी, संजय चटर्जी, मंदिर के पुजारी हृदय नंदन आदि रहिवासी उपस्थित थे।

 109 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *