समाजसेवी कामेश्वरी मिश्रा की पुण्यतिथि पर जरूरतमंदो के बीच कंबल वितरण

प्रहरी संवाददाता/फुसरो (बोकारो)। बोकारो जिला के हद में जरीडीह प्रखंड के तांतरी गांव निवासी सह समाजसेवीका कामेश्वरी मिश्रा की 13वीं पुण्यतिथि के अवसर पर उनके चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए कार्यक्रम की शुरूआत की गई।

इस अवसर पर गांव के लगभग डेढ़ सौ गरीबों के बीच कम्बल और गर्म कपड़े का वितरण किया गया। पुण्यतिथि के मौके पर आयोजित कंबल सह प्रसाद वितरण समारोह में मुख्य अतिथि मुखिया गिरेंद्र मिश्रा व मीनाक्षी मिश्रा और विधायक प्रतिनिधि निरंजन मिश्रा ने कहा कि गरीब, असहाय, वृद्ध, विधवा की सेवा सबसे बड़ी सेवा के साथ धर्म भी है। ऐसे जरूरतमंदो की सेवा बेकार नहीं जाती है।

कहा गया कि इस प्रकार के पुनीत कार्य से एक ओर पुण्यआत्मा को शांति मिलती है, वहीं दूसरी ओर वृद्धों का आशीर्वाद मिलता है।
वक्ताओं ने कहा कि आज स्व. कामेश्वरी मिश्रा के पुण्य तिथि में कम्बल और गर्म कपड़े का वितरण कर मिश्रा परिवार ने सराहनीय काम किया है। असहाय रहिवासियों को कड़ाके की ठंड से निजात मिलेगी। वही अन्य समाज सेवियों से इस तरह के कामों में आगे आने की अपील की गयी।

इस अवसर पर सीसीएल सीकेएस के केंद्रीय उपाध्यक्ष रविंद्र कुमार मिश्रा ने कहा कि उनके पिता स्वर्गीय कामेश्वरी मिश्रा बचपन से ही संघर्षशील एवं मिलनसार थे। वे समाज के हरेक काम में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते थे। उन्होंने कहा कि उनके बताए मार्ग पर चलने की जरूरत है। कहा कि अपने लिए तो सब जीते हैं, जो समाज के लिए जीता है उसी को हमेशा रखा जाता है।

उन्होंने कहा कि किसानो एवं गरीबों के हित के लिए बेरमो के दिग्गज मजदूर नेता बिंदेश्वरी दूबे, रामदास सिंह व कृष्ण मुरारी पांडेय, पूर्व प्रमुख कपिलदेव सिंह व उपेन्द्र कुमार मिश्रा के साथ रहकर उनके पिता अंतिम दिन तक लड़ाई लड़ते रहे।

मौके पर उग्रसेन मिश्रा, सुबोध मिश्रा, रविंद्र मिश्रा और पवन मिश्रा सहित पुत्री पूर्णिमा मिश्रा, सरस्वती मिश्रा, साधना मिश्रा व कल्पना मिश्रा, मुखिया मीनाक्षी मिश्रा, पंसस माधुरी देवी, बीएमएस जिला मंत्री संत सिंह और कार्यालय मंत्री ललन मल्लाह, उप मुखिया नामित मिश्रा, प्रवीण कुमार मिश्रा, दयानंद मिश्रा, मुकेश मिश्रा, मुकुंद केवट, हरेंद्र मिश्रा, महादेव मल्लाह, कल्पना मिश्रा, वेद प्रकाश मिश्रा, देवकुमार मिश्रा, साघना मिश्रा, कल्पना मिश्रा आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

 118 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *