अमलो लोकल सेल कोटा मे गडबड़ी को ले एसोसिएशन द्वारा घंटो हंगामा

शिकायत पर क्षेत्रीय बिक्रय पदाधिकारी ने की गहन जांच

एन. के. सिंह/फुसरो (बोकारो)। बोकारो जिला के हद में सीसीएल ढोरी क्षेत्र के एएडीओसीएम परियोजना में 19 सितंबर को लोकल सेल के कोटा में गड़बड़ी होने पर अमलो ट्रक आनर एसोसिएशन ने घंटो हंगामा किया।

इस अवसर पर एसोसिएशन के अध्यक्ष राजन साव ने बताया कि विगत 15 सितंबर को एक विशेष कोयला धारक को वैलिडिटी के नाम पर कोयले की क्वांटिटी से 6 अधिक कार्ड दिया गया। बताया कि क्वांटिटी के अनुसार 40 कार्ड के जगह 46 कार्ड सेल प्रबंधन दे दिया है।

जिसके कारण एसोसिएशन समर्थकों को 11 ट्रकों में कोयला नहीं लोड होने कारण कैंसिल कर दिया गया। जिससे ट्रक मालिकों को लाखों का नुक़सान उठाना पड़ा। अध्यक्ष साव ने संबंधित अधिकारी और कोयला एकाउंट पर उचित कार्रवाई करने की ढोरी प्रबंधन से मांग की है। कहा कि सेल प्रबंधन विशेष व्यक्ति को क्वांटिटी से अधिक कार्ड देकर लाभ पहुंचाने का काम कर रही है।

इस संबंध में संबंधित अधिकारी ने बताया कि विवादित कोयला एकाउंट का 15 सितंबर को वैलिडिटी था। जिसमें रजिस्टर में लिखित क्वांटिटी के अनुसार 12 सितंबर को 40 कार्ड दिया गया था। बताया कि उसके पहले 10 सितंबर को कोटा के अनुसार 6 कार्ड दिया गया था, जिससे समय पर कोयला लोड करने के लिए कोलियरी में नहीं जा सका। वही 6 कार्ड वैलिडिटी के साथ ट्रको को कोयला लोड करने के लिए माइन्स में भेज दिया गया।

बताया गया कि एसोसिएशन के द्वारा ही भेजे गए लिस्ट के अनुसार ट्रकों को कोयला लोड करने के लिए माइन्स में भेजा जाता है। क्षेत्रीय बिक्रय पदाधिकारी बैजनाथ कुमार को शिकायत मिलने पर परियोजना बिक्रय कार्यालय आकर गहन जांच की। बताया कि सेल से संबंधित कर्मचारियों से गलती तो हुई है। कहा कि गलती करने वाले संबंधित अधिकारियों से लिखित पुछताछ की जाएगी। दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

मौके पर एसोसिएशन के सचिव विनय कुमार दुबे, उपाध्यक्ष जितेन्द्र सिंह, कोषाध्यक्ष हरि शंकर सिंह सहित विरेन्द्र साव, सत्येन्द्र सिंह, विजय कुमार, जितेन्द्र सिंह उर्फ लुडु सिंह, अमित वर्मा, पवन सिंह, पितांबर महतो, कुंदन सोनी, मिनेश यादव, धर्मेन्द्र यादव, गोपी गिरि, बंटी सिंह, नन्दा सिंह, सौरेन्द्र दास, पप्पू महतो, रुपलाल महतो, मेगी महतो, रॉकी महतो, निर्मल महतो, शिवलाल जयसवाल, लक्ष्मी साव, सुदामा साव आदि उपस्थित थे।

 146 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *