जनता मजदूर संघ बीएंडके क्षेत्रीय अध्यक्ष बने राहुल

सीसीएल प्रबंधन की भेदभाव नीति बर्दाश्त नहीं-टीनू सिंह

एन. के. सिंह/फुसरो (बोकारो)। बोकारो जिला के हद में करगली स्थित महिला कल्याण मंडप में 28 जुलाई को जनता मजदूर संघ बीएंडके एरिया का बैठक का आयोजन किया गया। इस अवसर पर राहुल कुमार को जमसं का बीएंडके क्षेत्रीय अध्यक्ष बनाया गया।

बैठक के मुख्य अतिथि जमसं के रिजनल सह एरिया सचिव ओमप्रकाश सिंह उर्फ टीनू सिंह ने कहा कि जमसं हमेशा मजदूर हित में संघर्ष करता रहा है। भविष्य में भी मजदूरों के हक और कर्मियों की समस्याओं के समाधान के लिए संघर्ष करता रहेगा। अध्यक्षीय भाषण मे ढ़ोरी क्षेत्र के सचिव विकास सिंह ने कहा कि सीसीएल प्रबंधन मजदूरों के साथ भेदभाव की नीति अपना रहा है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

मुख्य अतिथि रिजनल सचिव टीनू सिंह ने नये एरिया अध्यक्ष राहुल कुमार को माला पहनाकर स्वागत किया। कारो वन के बिजेंद्र सिंह सहित कई गणमान्य जनों ने संघ की सदस्यत ली। नये सदस्यों को टीनू सिंह ने माला पहनाकर स्वागत किया।

इस अवसर पर नये एरिया अध्यक्ष राहुल कुमार ने कहा कि जनता मज़दूर संघ कोल इंडिया के कई अनुषंगी इकाईं में मान्यता प्राप्त यूनियन है। महामंत्री सह जेबीसीसीआई सदस्य सिद्धार्थ गौतम और एरिया सचिव ओमप्रकाश सिंह के मार्गदर्शन में सीसीएल में भी काफी तेजी से मज़बूत हो रहा है और सदस्यता भी निरन्तर बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि बीएंडके क्षेत्र में संगठन काफी पहले से मान्यता प्राप्त यूनियन के रूप में संचालित रही है।

इस अवसर पर ढोरी क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष धीरज पांडेय, शंकर नायक, राजेश नायक, राजकिशोर प्रसाद सहित टुनटुन तिवारी, उज्जवल मुखर्जी, विनोद शर्मा, बिगन तुरी, राजेंद्र महतो, रामाकांत बर्मा, विनोद शर्मा, विशाल नोनिया, मनजीत महतो, बाल गोविंद ठाकुर, धनु महतो, आनंद कुमार, विश्वजीत मजूमदार, मकसूद हुसैन, आशीष कुमार सहित काफी संख्या में यूनियन पदाधिकारीगण मौजूद थे।

 153 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *