मेरा बचपन प्ले स्कूल में तीन दिवसीय समर कैंप का शुभारंभ

एन. के. सिंह/फुसरो (बोकारो)। बोकारो जिला के हद में फुसरो नगर परिषद के करगली सिनियर क्वाटर स्थित मेरा बचपन प्ले स्कूल में तीन दिवसीय समर कैंप का शुभारंभ किया गया। शुभारंभ निदेशक जयेश राठौर ने दीप प्रज्वलित कर किया।

इस अवसर पर राठौर ने कहा कि भीषण गर्मी को भूलकर बच्चों को इंजॉय करने के साथ-साथ बहुत सारी एक्टिविटीज सीखने का सुनहरा मौका मिलेगा। प्राचार्य रितु राठौर ने कहा कि समर कैंप में बच्चे कुछ सीखने के साथ-साथ मस्ती करेंगे। इसमें स्कूल के अलावा बाहरी बच्चे भी हिस्सा ले सकते हैं।

उन्होंने कहा कि अभिभावक अपने बच्चों के साथ स्कूल प्रबंधन से संपर्क कर सकते हैं। कहा कि जो बच्चे पहले दिन कैप में शामिल नहीं हुए हैं उन्हें बिल्कुल निराश होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि आने वाले समर कैंप के दिनों में फन की कोई कमी नहीं है। समर कैंप बच्चों की स्किल डेवलप करने के लिए काफी फायदेमंद है।

समर कैंप में डांस, पेपर क्राफ्ट, योग, फन गेम्स, कुम्हार के द्वारा मिट्टी से बनी चीजें, गेम्स, रेन डांस का आयोजन आकर्षण का केंद्र होगा। उन्होंने बताया कि 17 मई को कैंप के समापन पर विजेता को पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा।

कार्यक्रम में फुसरो के डांस टीचर उत्तम कुमार सहित विद्यालय की शिक्षिका कैसर फातिमा, अंजना सिंह, डिंपल कुमारी, रेखा सिंह, सोमा मंडल, रमणिका, सुष्मिता, पल्लवी आदि मुख्य रूप से शामिल रहे।

 229 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *