डीएवी तेनुघाट के दसवीं के छात्रों का रहा शानदार प्रदर्शन

ममता सिन्हा/तेनुघाट (बोकारो)। सीबीएसई द्वारा दसवीं बोर्ड परीक्षा का परिणाम 12 मई को प्रकाशित किया गया। जिसमें हर वर्ष की भाँति इस वर्ष भी बोकारो जिला के हद में डीएवी तेनुघाट विद्यालय का परिणाम बेहतरीन रहा। यहां के नव पदस्थापित प्राचार्या स्तुति सिन्हा ने सभी सफल छात्रों को इसके लिए साधुवाद दी है। साथ ही उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

इस अवसर पर प्राचार्या ने कहा कि विद्यालय की सफलता शिक्षकों एवं छात्रों के बेहतरीन परिश्रम का प्रमाण है। जानकारी के अनुसार इस वर्ष दशवी बोर्ड परीक्षा में डीएवी तेनुघाट के कुल 64 विद्यार्थी सम्मिलित हुए थे। जिसमें प्रथम स्थान पर खुशी बंसल रही, जिसने 96.4 प्रतिशत अंक प्राप्त करने में सफल रही है।

द्वितीय स्थान पर क्रांति कृष महतो ने 95 प्रतिशत तथा तृतीय स्थान पर तनिष्का बंसल ने 94.4 प्रतिशत अंक प्राप्त किये। इन छात्रों ने अपने मेहनत को साकार रुप देते हुए विद्यालय के शिक्षकों के साथ-साथ अभिवावकों के सपनों को पूरा किया है। सफल सभी छात्र भविष्य में मेहनत के अनुरूप सफलता को प्राप्त करेंगे।

क्षेत्र के गणमान्य जनों ने सभी सफल छात्रों को उनके उज्ज्वल भविष्य की मंगलकामनाओं के साथ बधाई दी। विद्यालय परिवार ने छात्रों की सफलता का श्रेय छात्रों एवं उनके अभिभावकों को दिया है।
इस अवसर पर योगेन्द्र प्रताप, हलधर महतो, भास्कर कुमार, मुकुल कुमार, एस एस डे, रिंकी कुमारी, द्रविण कुमार, असगर अली, मुरारी कुमार ने बच्चों को आशीर्वाचन देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

 117 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *