फल दुकान मे लगी आग से सामान जलकर राख

एन. के. सिंह/फुसरो (बोकारो)। बोकारो जिला के हद में बेरमो थाना के फुसरो ओवरब्रिज के नीचे 8 जनवरी की अहले सुबह फल दुकान में आग लग गया। आग लगने से दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख़ हो गया।

पीड़ित फल विक्रेता हरीनाथ प्रजापति ने बताया कि बीते 7 जनवरी की रात्रि को वह दुकान बंद कर अपने घर गए हुए थे। दूसरे दिन 8 जनवरी की अहले सुबह कुछ लोगों के द्वारा फोन कर सूचना दी गयी कि दुकान में आग लगी है। दुकानदार के अनुसार आग इतनी भयावह थी कि आग पर काबू कर पाना काफी मुश्किल था। जिस कारण सारा सामान दुकान का जल गया।

सूचना मिलने पर पहुंचे युवा व्यवसायी संघ के अध्यक्ष आर.उनेश पहुंचकर घटना की जानकारी लिया। उन्होंने घटना पर काफी दु:ख व्यक्त किया। उनेश ने कहा कि बाजार में व्यवसायियों के साथ इस तरह की घटना होना काफी दु:खद है।

इस घटना से वे काफी आहत हैं। नगर परिषद के अध्यक्ष राकेश सिंह से उन्होंने मांग किया कि नगर परिषद के द्वारा जो वेडर कार्ड बनाया गया है उस नियम के तहत उचित मुआवजा दिलाया जाये और फुटपाथ विक्रेता को जो 20 हजार का लोन दिया जाता है उसे जल्द से जल्द दिलवाने का आग्रह किया।

आग लगने की दूसरी घटना से फुसरो बाजार के व्यवसायी सह पूर्व फुसरो नप उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने कहा कि व्यवसायियों मे काफी रोष है। उन्होंने कहा कि लगातार इस तरह की घटना हो रही है पर प्रशासन जांच नहीं कर रही है। सिर्फ खानापूर्ति करने का कार्य कर रही है। उन्होंने पुलिस प्रशासन के कार्य शैली पर सवाल उठाया। कहा कि बैठक कर पीड़ित दुकानदार को यथासंभव मुआवजा दिया जाएगा।

 104 total views,  4 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *