ऑडिट में आए ऑडिटर का बाइक चोरी

बेरमो थाना क्षेत्र में नहीं रुक रहा है बाइक की चोरी,पुलिस चोर को पकड़ने में विफल

प्रहरी संवाददाता/फुसरो (बोकारो)। बोकारो जिला (Bokaro district) के हद में बेरमो थाना क्षेत्र के फुसरो से मोटरसाइकिल चोरी होने का मामला सामने आया है। पीड़ित द्वारा बेरमो थाना में बाइक चोरी का मामला दर्ज करा दिया गया है।

जानकारी के अनुसार फुसरो हिंदुस्तान पुल के समीप बंधन बैंक में ऑडिट करने आए पुरुलिया निवासी सुनील कुमार मंडल का मोटरसाइकिल चोरी हो गया है। सुनील ने इसके लिए बेरमो थाना में लिखित आवेदन दिया है।

पुलिस को दिये आवेदन में कहा है कि वह पुरलिया (प. बंगाल) से बीते माह 7 जून को फुसरो बंधन बैंक में ऑडिट करने आया था। उसी दिन शाम को 7:30 बजे स्थानीय रहिवासी कंचन सिंह के मकान के बेसमेंट में बाइक पार्किंग किया था। उस दिन से अपना मोटरसाइकिल बाहर नहीं निकाला था।

बीते 9 जुलाई को जब मोटरसाइकिल बाहर निकालने गया तो मोटरसाइकिल अंदर खड़ी नहीं थी। उसने बताया कि उसकी बाइक मोटरसाइकिल हीरो होंडा स्प्लेंडर प्रो है। जिसका नंबर WB56K/4425 है। सुनील कुमार मंडल ने बेरमो थाना में शिकायत करते हुए कहा कि वह बंधन बैंक में ऑडिट डिपार्टमेंट के कार्यरत है। वह बीते 8 जुलाई की रात को मोटरसाइकिल उक्त स्थान पर खड़ी देखी थी। दूसरे दिन जब उसे निकालने गया तो वहां नहीं थी। अगल-बगल पता करने पर कोई जानकारी नहीं मिल पाई।

ध्यान देने योग्य बात है कि बेरमो थाना क्षेत्र में इन दिनों अपराध औऱ चोरी की घटना दिन- प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। पुलिस बाइक चोर को पकड़ने में असफल साबित हो रही है। ऐसे में रहिवासी स्वयं को किस तरह महफ़ूज रखेंगे, यह बड़ा सवाल है।

 523 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *