दस बाइक सहित बाइक चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे

प्रहरी संवाददाता/बगोदर (गिरिडीह)। गिरिडीह जिला (Giridih district) के हद में बगोदर पुलिस ने एक बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मामले में एक बाइक चोर को भी गिरफ्तार करने में सफलता पायी है। पुलिस (Police) ने पकड़े गए बाइक चोर के पास से चोरी की 10 बाइक बरामद की है।
जानकारी के अनुसार हाल के दिनों में गिरिडीह, धनबाद तथा बोकारो जिला में बाइक चोरी की घटना में बढ़ोतरी के बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रामजी महतो नामक एक चोर को गिरफ्तार किया। जिसकी निशानदेही पर पोचरी गांव से 10 बाइक को पुलिस ने बरामद किया है।
इस बावत सरिया एसडीपीओ नोशाद आलम ने 17 मई को बताया कि बरामद की गई सभी बाइक में गिरिडीह, धनबाद और बोकारो जिले का नंबर अंकित है। उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति द्वारा बाइक चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद कांड के उद्भेदन को लेकर बगोदर थाना प्रभारी सरोज सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। जिसके बाद टीम ने काफी कम समय में यह सफलता हासिल की है। इस चोर गिरोह में शामिल अन्य अपराधियों को भी चिन्हित कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि इन फरार अपराधियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 648 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *