कुर्ला पूर्व में नात शरीफ का शानदार मुकाबला

8 मदरसों के 60 छात्रों ने लिया हिस्सा

प्रहरी संवाददाता/मुंबई। रविवार को कुर्ला पूर्व जागृति नगर के मदरसा अनवारुल कुरआन में सुन्नी दावते इस्लामी की ओर से उर्दू नात शरीफ का शानदार सालाना मुकाबला हुआ। इस मुकाबले में जोगेश्वरी, सायन, चेंबूर, वाशीनाका, कुर्ला पूर्व, शिवडी और कुर्ला पश्चिम के मदरसे के तालिबे इल्म करीब 60 छात्रों ने हिस्सा लिया। वहीं इस मुकाबले में जज की भूमिका में कुर्ला पश्चिम के अल -बरकातिया स्कूल के रशीद खान, मुंब्रा से सईद शाजेब और जनाब राजा नूर मौजूद थे।

जागृति नगर के मदरसा अनवारुल कुरआन में सुन्नी दावते इस्लामी की ओर आयोजित नात शरीफ के मुकाबले में औए तालिबे इल्म को तीन हिस्सों में बांटा गया। इनमें ए ग्रुप (जूनियर), बी ग्रुप (सीनियर) और सी ग्रुप यानि बड़े बच्चों की टीम को अलग अलग हिस्सों में बांटा गया। शुरूआत ए ग्रुप (जूनियर) टीम से की गई।

मासूम तालिबे इल्म के मुकाबले ने ऐसा शमा बंधा की देखने और सुनने वाले हैरान रह गए। वख्त गुजरता गया और नात शरीफ का कारवां बढ़ता गया। इस दौरान मदरसे के मोअल्लिम और इमाम जनाब मोहम्मद इल्यास शेख ने ए ग्रुप (जूनियर) के बच्चों की जम कर तारीफ की। वहीं लियाकत अली सहित जज व मौजूद लोगों ने इन बच्चों की काबलियत को सराहा।

 27 total views,  27 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *