मुहल्ले में नाली निर्माण का विरोध, जांच के लिए पहुंची पंचायत टीम

प्रहरी संवाददाता/पेटरवार (बोकारो)। पेटरवार प्रखंड के हद में अंगवाली उत्तरी पंचायत के वार्ड नंबर-2 अंतर्गत घासी टोला में निर्माणाधीन सरकारी नाली को पूरा करने में मुहल्ले के ही आधा दर्जन परिवार द्वारा विरोध किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार उक्त मुहल्ले के रहिवासी छोटन राम सहित आधा दर्जन रहिवासियों द्वारा इस मामले से संबंधित पत्र पेटरवार के अंचलाधिकारी (सीओ) तथा प्रखंड विकास पदाधिकारी (बीडीओ) को प्रेषित किया हैं।

सीओ तथा बीडीओ दिए गये आपत्ति-पत्र के आलोक में प्रखंड कार्यालय की ओर से बीते एक जून को पंचायत के रोजगार सेवक वीरेंद्र कुमार महतो, पंचायत सचिव रमेश ठाकुर को मामले की जांच के लिए भेजा गया। इनके साथ उक्त पंचायत के मुखिया धर्मेंद्र कपरदार भी थे।

बताया जाता हैं कि 2 जून को जांच के दौरान भी दोनो पक्ष में काफी हो-हल्ला व तकरार बढ़ गया, जिस कारण जांच टीम को भी परेशानी हुई। बताते हैं कि इसके पहले जो नाली बनी है, उसी में अस्सी फिट तक कार्य बाकी रह गया है। उसी को पुरा करना है।

तकरार के बाद वार्ड सदस्य क्रांति देवी के पति अजीत रविदास ने बताया कि तकरार व हो-हल्ला के दौरान निर्माण पर विरोध जताने वालों ने उन्हें जान मारने की धमकी दी है। वार्ड सदस्य पति रविदास ने इसकी उच्च स्तरीय जांच की मांग उच्चाधिकारियों से की है। जांच में आए पंचायत प्रतिनिधियों ने भी हो-हल्ला व तकरार की पुष्टि की है।

 190 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *