चास स्थित वाटर ट्रीटमेंट प्लांट से 35 वार्डो में पेयजलापूर्ति शुरू

एस. पी. सक्सेना/बोकारो। भीषण गर्मी के बीच जल संकट से जूझ रहे बोकारो जिला के हद में चास वासियों के लिए राहत की खबर है। चास नगर निगम क्षेत्र में एक जून से जलापूर्ति शुरू कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चास स्थित वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के माध्यम से निगम क्षेत्र के 35 वार्डों में पाइप के माध्यम से जलापूर्ति शुरू की गई है। वहीं, जहां जलापूर्ति की समस्या थी, वहां टैंकर के माध्यम से आम जनों के बीच जलापूर्ति की जा रही है।

बोकारो जिला उपायुक्त विजया जाधव के निर्देश पर अपर नगर आयुक्त चास सौरव कुमार भुवानिया स्वयं क्षेत्र में पेयजलापूर्ति की व्यवस्था की निगरानी कर रहे हैं। ज्ञात हो कि, चास नगर निगम क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में भीषण गर्मी को देखते हुए जलापूर्ति समस्या एवं पाईप लाईन मरम्मति, चापाकल मरम्मति, डीप बोरिंग मरम्मती एवं आपातकाल टैंकर आपूर्ति के लिए टीम गठित की है।

टीम में वरीय पदाधिकारी सहायक नगर आयुक्त मुक्ति किड़ो को बनाया गया है। बताया गया है कि शहरवासी उक्त किसी भी शिकायत के लिए निगम कार्यालय कर्मी प्रमोद कुमार के मोबाइल क्रमांक-9576169103 एवं गौतम पैतण्डी के मोबाइल क्रमांक-7488491221 पर कार्यालय अवधि सुबह 10 बजे से अपराह्न 5 बजे तक संपर्क कर सकते हैं।

 81 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *