फिल्म सबरंग का ट्रेलर लॉन्च

संवाददाता/ मुम्बई। दर्शकों को लुभाने वाली हिंदी फिल्म सबरंग का ट्रेलर मुंबई के ओशिवरा में लॉन्च हुआ। इस अवसर पर निर्माताओं, निर्देशक और इस फिल्म के लगभग सभी कलाकार मौजूद थे। बताते चलें कि देश के मौजूदा हालात पर बनीं इस फिल्म को अभी से ख्याति मिलने लगी है।

इसकी खास वजह बेरोजगारी से तंग युवक किस हद तक जा सकते है। इसी पर आधारित सबरंग को निर्देशक निरंजन भारती ने फिल्माया है। मुंबई के ओशिवारा स्थित व्यंजन हॉल में सबरंग के लांचिंग के अवसर पर लोगों ने अपने अपने रंग में इस ट्रैलर का बखान किया।

लांचिंग के मौके पर तालियां की गड़गड़ाहट से हॉल गूंज उठा। इस फ़िल्म का ट्रैलर लांचिंग के अवसर पर अभिनेता सागर धाप्टे का जन्म दिन भी मनाया गया। फ़िल्म में मुख्य कलाकार स्पेनिश अभिनेत्री सोनिया लिनारेश , एकांश भारद्वाज, जीत रॉय सिंह, सनाया शर्मा, ख़ुशी दुबे व विपिन पाणिग्राही आदि है।

लांचिंग के मौके पर निर्देशक निरंजन भारती ने संवाददाताओं को बताया की फ़िल्म सबरंग युवाओं के विदेश पलायन पर आधारित है , जो कि युवाओं के लिए प्रेरणा श्रोत बन गई है। इस फ़िल्म को अमली जामा पहनने की मुहीम लंबे समय से चल रही थी। उत्तम फिल्म्स , कृति इंटरटेनमेंट व राज वर्मा एंड कंपनी के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म को अभी से दर्शको का प्रतिसाद मिल रहा है।

फ़िल्म के निर्माता कैलाश साव, रमेश गुप्ता और ईश्वर गुप्ता है । फ़िल्म के गाने धनञ्जय भट ने लिखा है , गाने को खूबसूरत म्यूजिक से सजाने का काम राज वर्मा ने किया है, जबकि मधुर आवाज श्वेता मिश्रा, विश्वजीत व साकेत यादव की है।

 310 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *