स्वागं पुराना माइनस में हुआ गृह भेदन कर लूटपाट

प्रहरी संवाददाता/गोमियां(बोकारो)। गोमियां थाना (Gomian Police Station) के हद में बीते 26 फरवरी को स्वागं पुराना माइनस में अपराधियों ने गृह भेदन कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। लूटपाट के क्रम में अपराधियों ने वृद्धा को घायल कर दिया। पुलिस सभी बिंदुओं पर कर रही है जांच।
इस संबंध में पीड़ित वीरेंद्र सिन्हा ने बताया 26 फरवरी की मध्य रात्रि उनके घर में करीब 5 की संख्या में अपराधी आ धमके। सिन्हा के अनुसार अपराधी घर की चारदीवारी को फांद कर आंगन में प्रवेश किए और दीवार में सेंधमारी कर घर के दरवाजे को तोड़कर अंदर प्रवेश कर गए। घर में सो रही सिन्हा की वृद्ध माँ पर अपराधकर्मियों ने ठोस चीज से हमला कर घायल कर दिया। घायलावस्था में वृद्धा चिल्लाकर अपराधकर्मियों का विरोध करने लगी। सिन्हा के अनुसार घटना के वक्त वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ दूसरे कमरे में सोए थे। आवाज सुनकर सिन्हा माँ के समीप आये तो पहले से घात लगाये अपराधियों ने उन्हें बंधक बना कर हथियार के बल पर जान से मारने की धमकी दी।
सिन्हा के अनुसार इस दौरान अपराधियों ने अलमारी खोलकर नगदी पांच हजार रुपए सहित अन्य कीमती सामान निकाल लिए तथा बाहर से पुलिस पेट्रोलिंग आने की शोर सुनकर भाग खड़े हुए। इस संबंध में गोमियां थाना प्रभारी आशीष खाखा ने बताया कि अज्ञात लोगों द्वारा गृह भेदन का कार्य किया गया है। पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है। थाना प्रभारी के अनुसार अपराधी किसी भी हाल में जल्द सलाखो के पीछे होंगे।

 328 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *