सहारा इंडिया फुसरो में निवेशकों ने किया जमकर हंगामा

सहारा के निवेशकों ने मैनेजर से पूछा-हमारा पैसा कब मिलेगा

प्रहरी संवाददाता/फुसरो (बोकारो)। सहारा इंडिया (Sahara India) में निवेशकों की गाढ़ी कमाई अटक जाने से धीरे-धीरे निवेशकों में उबाल बढ़ने लगा है।

अपना जमा धन प्राप्त करने के लिए दर्जनों निवेशको ने 12 जनवरी को बोकारो जिला (Bokaro district) के हद में फुसरो बाजार स्थित सहारा के शाखा (Branch of Sahara) पहुंचकर जमकर हंगामा किया। जहां निवेशको ने अपना पक्ष रखा।

क्षेत्र के रहने वाले संजय गुप्ता, सनातन घासी, राणा सुजीत कुमार, नंद कुमार सिंह आदि का कहना है कि राशी निवेश के बाद परिपक्वता का समय पूरा हाे चुका है, बावजूद इसके भुगतान नहीं किया जा रहा है। कार्यालय पर सिर्फ निवेशको को गुमराह किया जा रहा है और दौडाया जा रहा है।

इससे संबंधित प्रार्थना पत्र भी निवेशकों ने कार्यालय में दी और उनके जमा धन की मियाद पूरी होने के बावजूद वापस नहीं दिया जा रहा है। कई बार चक्कर लगाने के बाद भी अधिकारी टालमटोल कर रहे है। अब ऐसे में कई निवेशकों के सामने बेटी की शादी की भी चिंता सता रही है।

इस संबंध में ब्रांच मैनेजर धर्मेंद्र ठाकुर ने कहा कि हमारे चेयरमैन ने कह दिया है कि सभी निवेशकों को उनका पैसा -ब्याज सहित मिल जाएगा। उनका कहना है कि सहारा इंडिया परिवार का सुप्रीम कोर्ट में केस चल रहा है।

जिसके तहत 22 हजार करोड़ रूपया सहारा परिवार ने सेबी में जमा कर दिया है। मैनेजर ने कहा कि पैसा मिलने में जितनी अवधि का विलंब हो रहा है उसका हर्जाना भी मिलेगा। बार बार पूछने पर भी उन्होंने पैसा मिलने का समय नहीं बताया।

 742 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *