मलिक ने शुरू किया जनसंपर्क अभियान

नवाब के सहयोग में उतरा निपक्ष से नाराज लोगों का जत्था

कार्यालय संवाददाता/ मुंबई। अणुशक्ति नगर (Anushakti Nagar) विधानसभा के पूर्व विधायक नवाब मलिक (Nawab Malik) फिर इस बार चुनावी मैदान में हैं। मलिक को इस विधानसभा क्षेत्र से लोगों का भारी समर्थ हासिल है। उन्होंने अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद सबसे पहले वाशीनाका (Vashinaka) के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया। उन्होंने अपने पूर्व के कार्यों का हवाला देते हुए मतदाताओं से 21 अक्टूबर को होने वाले मतदान में राकांपा को जिताने की अपील की।

इस दौरे में शास्त्री नगर स्थित सुरक्षा मित्र मंडल के सदस्यों ने नवरात्रि पंडाल में मलिक को पुष्पगुच्छ भेंट की व शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया। इस अवसर पर गरबा खेल रहे युवक, युवतियां और महिलाओं ने भी उनका स्वागत किया। बता दें कि अणुशक्ति नगर विधानसभा क्षेत्र से कुल 27 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था। इनमें से निर्वाचन अधिकारी ने 20 उम्मीदवारों का नामांकन वैध ठहराया है। अधिकारी के अनुसार वैध उम्मीदवार 7 अक्टूबर दोपहर 3 बजे तक अपनी उम्मीदवारी वापस ले सकते हैं।

कयास लगाया जा रहा है की 20 उम्मीदवारों में से 7 लोग 7 अक्टूबर को अपना नामांकन वापस ले सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शिवसेना (Shivsena) के विधायक तुकाराम काते (Tukaram Kate) से नाराज लोगों का जत्था नवाब मलिक (Nawab Malik) के सहयोग में उतर चुका है। इतना ही नहीं काते को हराने के लिए दो निर्दलीय उम्मीदवारों ने कमर कसी है। वहीं मलिक के कार्यों की सराहना करने वालों के संख्या में निरंतर बढ़ोतरी होती जा रही है। इससे माना जा रहा है की इस बार उनकी जीत तय है।


 398 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *