एके सिंह का मुख्यालय स्थानांतरण, कथारा एसओसी बने संजय सिंह

एस. पी. सक्सेना/बोकारो। सीसीएल मुख्यालय रांची के आदेश पर कथारा क्षेत्र के विभागाध्यक्ष असैनिक ए के सिंह का स्थानांतरण मुख्यालय रांची कर दिया गया। उनके स्थान पर कथारा क्षेत्र के विभागाध्यक्ष असैनिक (एसओसी) संजय सिंह को बनाया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 4 मई को संजय सिंह ने कथारा क्षेत्र के एसओसी का कार्यभार ग्रहण किया।उन्हें निवर्तमान एसओसी एके सिंह कार्यभार सौंपा।

इस अवसर पर निवर्तमान एसओसी एके सिंह ने कहा कि उनका कथारा क्षेत्र में लगभग 1 वर्ष का कार्यकाल काफी संतुष्टिपूर्ण और जटिलता से भरा रहा। उन्होंने कहा कि कंपनी जहां जरूरत समझेगी वहां भेजेगी। वे कंपनी के प्रति जवाबदेह हैं, इसलिए उन्हें उक्त स्थानांतरण से किसी प्रकार का कोई मलाल नहीं है।

इस अवसर पर एसओसी संजय सिंह ने कहा कि एके सिंह उनके एक प्रकार से अभिभावक समान रहे हैं। उन्हीं की देखरेख में उन्होंने अपना कार्य प्रारंभ किया था। एसओसी सिंह ने कहा की निवर्तमान एसोओसी द्वारा अब तक हमें जो दिशा निर्देश दिया गया वह काफी पारदर्शी रहा। जिसके कारण वे निर्भीक होकर दायित्व का का निर्वाह करते रहे हैं।

मुझे आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि भविष्य में भी इनका मार्ग दर्शन मिलता रहेगा। उन्होंने कहा कि उनके जीवन काल में इनके जैसा अभियंता नहीं मिला, जो इतने सुलझे और अनुभवी है।

उन्होंने आशा व्यक्त की कि क्षेत्र की समस्याओं को वे अपने मातहत अभियंताओं के सहयोग तथा संवेदकों के साथ समन्वय स्थापित कर महाप्रबंधक डीके गुप्ता के दिशा निर्देश में क्षेत्र को बेहतर से और बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। जिसमें हमारे कामगार साथियों तथा मीडिया कर्मियों का सहयोग अपेक्षित है।

मौके पर प्रबंधक प्रशिक्षु असैनिक मोहम्मद फिरदौस, अभियंता सहायक कृष्ण मोहन, अमित कुमार, कार्यालय कर्मी राजेंद्र यादव, एनएन मिश्रा, मोहम्मद फारूक, निखिल, गोपी मंडल, संवेदक मोहम्मद जाहिद, मोहम्मद इफ्तिखार, संजय गुप्ता, सुशील कुमार सिंह, कमरूल, उमेश, इंद्रजीत सिंह सहित दर्जनों कार्यालय कर्मी अन्य उपस्थित थे।

 489 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *