नये ओपी प्रभारी का विधायक प्रतिनिधि व् राकोमयू सदस्यों ने किया स्वागत

एस. पी. सक्सेना/बोकारो। बोकारो जिला के हद में गोमियां थाना के कथारा ओपी में नए प्रभारी के रूप में 2018 बैच के युवा पुलिस पदाधिकारी जीतेश कुमार ने पदभार ग्रहण किया।

नए प्रभारी के रूप में योगदान देने के बाद बेरमो विधायक प्रतिनिधि सह श्रमिक नेता अजय कुमार सिंह द्वारा नए प्रभारी जीतेश कुमार का पुष्प गुच्छ और शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया गया।

इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि सह राकोमयू नेता सिंह ने कहा कि क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रहे। मनचले और उचक्के के ऊपर विशेष ध्यान हो। इसकी वे नये ओपी प्रभारी से अपेक्षा रखते हैं।
सिंह ने कहा कि यह क्षेत्र हमेशा शांतिप्रिय रहा है।

उसकी मर्यादा कायम रहे। इसके अलावा कई अन्य मुद्दों पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गयी। इस अवसर पर उपस्थित जनों को थाना प्रभारी ने स्पष्ट किया कि उनके कार्यकाल में न्याय संगत कार्रवाई होगी। बदले की भावना से कभी कोई कार्य नहीं होगा।

क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रहे, इसकी प्राथमिकता होगी। अपराध को किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मनचले और उचक्के के ऊपर पुलिस की पैनी नजर होगी। इसके लिए उन्होंने सभी से सहयोग की अपील की। साथ ही कहा कि पुलिस हमेशा सेवा भाव से तत्पर रहेगा।

इस अवसर पर मुख्य रूप से राकोमयु नेता वेदव्यास चौबे, बिजय यादव, सी एस प्रसाद, प्रमोद यादव, रंजीत सिंह, भिखम कुमार, सुजीत मिश्रा, बिंदु चंद हेंब्रम, अमनदीप सिंह, संतोष सिन्हा, बी एन तिवारी, कपिल यादव, सुरेश महतो, राम कुमार मिश्रा, धनेश्वर यादव सहित गणमान्य जनों द्वारा ओपी प्रभारी को सम्मानित किया गया।

 119 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *