इस साल अभिनेता नवीन की चार उड़िया फिल्में होगी रिलीज

बहुत जल्द भोजपुरी फिल्मों में नजर आयेंगे अभिनेता नवीन
युधिष्ठिर महतो/धनबाद(झारखंड)। उड़िया फ़िल्म इंडस्ट्री (Udia film industry) में नवोदित चर्चित फ़िल्म अभिनेता नवीन (Actor Naveen) इस साल चार उड़िया फिल्मों में बहुत जल्द नजर आयेंगे। कुछ फ़िल्में बनकर पूरी तरह से तैयार हैं। जबकि कुछ फिल्मों की शूटिंग शुरू होने को हैं।
अभिनेता नवीन की आने वाली उड़िया फिल्मों में ऑफिसर, मून हेबी हीरोइन, हुर्दया देलू जाली एवं परी फिल्में शामिल हैं। सभी फ़िल्में बेहद ही रचनात्मक व मनोरंजक श्रेणी की है। जो संदेशात्मक तो हैं ही साथ ही मनोरंजक भी हैं। ऑफिसर वास्तविक कहानी पर आधारित हैं। जो एक बायोग्राफिकल फ़िल्म हैं। मून हेबी हीरोइन कास्टिंग काउच पर आधारित हैं। जबकि परी एक सत्य घटना पर आधारित मनोरंजक फ़िल्म हैं।
उल्लेखित सभी फिल्मों में नवीन का किरदार बेहद ही अलग और दमदार हैं। हर फ़िल्म में उनका एक अलग किरदार दर्शकों को देखने को मिलेगी। साथ ही इनके साथ उड़िया फ़िल्म इंडस्ट्री के कई लोकप्रिय कलाकार भी दिखेंगे। ऑफिसर और परी फ़िल्म उड़िया के साथ भोजपुरी में बनेगी। जबकि फरवरी माह से इनकी कई भोजपुरी फ़िल्में भी शुरू होने को हैं। आने वालें समय में नवीन भोजपुरी फिल्मों में ही ज़्यादा काम करेंगे। उक्त जानकारी पीआरओ युडी ने दी।

 394 total views,  3 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *