ज्वेलरी व्यवसायी से लूट के बाद बगोदर प्रशासन सख्त

अपराधियों के धरपकड़ को लेकर पुलिस द्वारा जांच अभियान तेज
प्रहरी संवाददाता/बगोदर(गिरिडीह)। आभूषण व्यवसायी से कीमती आभूषण समेत नगदी लुट के मामले को लेकर बगोदर पुलिस (Bagodar Police) ने भुक्तभोगी संजय कुमार (Sanjay kumar) के आवेदन के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर अपराधियों की धर पकड़ को लेकर अभियान चला रही है। इस घटना को बगोदर पुलिस प्रशासन ने चुनौती के रूप में लेते हुए छापामारी अभियान तेज कर दिया है।
भुक्तभोगी ने पुलिस को दिये तहरीर में कहा है कि उसके बैग में जेंट्स चेन 3 पीस, रिंग 11 पीस, मंगल सूत्र 5 पीस, नथिया 40 पीस, कान का टोपलरी 11 जोड़ा, झुमका 3 जोड़ा, चांदी का टुकड़ा 2 किलो 672 ग्राम समेत नगदी 10 हजार रूपये व ग्रामीण बैंक (Gramin Bank) का पासबुक लेकर अपराधी लेकर फरार हो गये।
घटना के बावत थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर अपराधियों की धर पकड़ के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। वही दुसरी ओर 9 दिसंबर की सुबह बगोदर व्यवसायिक संघ के पदाधिकारियों, सदस्यों तथा बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह पीड़ित से मिलकर घटना की जानकारी ली। विधायक सिंह ने पुलिस प्रशासन से अविलंब अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। वहीं राष्ट्रीय कनौजिया स्वर्णकार महापरिवार के प्रखंड प्रभारी अशोक सोनी तथा सह प्रभारी शिव कुमार सोनी ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए प्रशासन से अविलंब मामले का उदभेदन कर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

 247 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *