पीएम मोदी के जन्मदिन पर भाकपा माले ने मनाया राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस

विजय कुमार साव/ गोमियां (बोकारो)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर गोमियां (Gomia) प्रखंड के हद में भाकपा माले ने साड़म लाल बांध के समीप केंद्रीय कमेटी के आह्वान पर बेरोजगार दिवस मनाया।

इस अवसर पर भाकपा माले गोमियां प्रखंड सचिव सुरेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश की जनता से जो वादे किए थे कि 1 साल में नौजवानों को रोजगार देंगे। दूसरी बार भी पूर्ण बहुमत आने पर सत्ता में काबिज होते हुए भी नौजवानों को रोजगार देने में विफल रहे। यही कारण है कि भाकपा माले प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस मना कर प्रतिवाद मार्च निकाल रहे हैं। यादव ने कहा कि मोदी सरकार से रोजगार की उम्मीद करना बेईमानी है।

देश के सरकारी उद्योगों को कारपोरेट घरानों के हाथों सरकार बेचने का काम कर रही है। नौकरी कर रहे लोगों को उम्र सीमा में 10 वर्ष की कटौती की जा रही है। जिस दिन भारत का नौजवान जाग उठेगा उस दिन ऐसी सरकार सत्ता में नहीं रह पाएगी। निकट भविष्य में हमारी पार्टी युवा मांगे रोजगार अभियान में तेजी लाएगी। मौके पर मोहन प्रसाद ठाकुर, मनोहर राय, अब्दुल सत्तार, आरिफ भाई, कलीम राय, मुसर्रत राय, नसीर राय, इसफाक आदि शामिल थे।

 653 total views,  2 views today

You May Also Like