आईसीएआई के दीक्षांत समारोह में 15,031 चार्टर्ड अकाउंटेंट हुए सम्मानित

प्रहरी संवाददाता/मुंबई। देश के  2,187 सीए का दीक्षांत समारोह 4 नवंबर 2023 को योगी सभागृह और 5 नवंबर 2023 को मुंबई में श्री षणमुखानंद चंद्रशेखरेंद्र सरस्वती सभागार में आयोजित किया गया।

मुंबई, 4 और 5 नवंबर, 2023: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) ने शहर के 2187 स्नातक चार्टर्ड अकाउंटेंट्स के लिए मुंबई में एक दीक्षांत समारोह का आयोजन किया। दीक्षांत समारोह 4 नवंबर 2023 को योगी सभागृह और 5 नवंबर 2023 को मुंबई के श्री षणमुखानंद चंद्रशेखरेंद्र सरस्वती सभागार में आयोजित एक शानदार समारोह में आयोजित किया गया।

दीक्षांत समारोह में मई 2023 में आयोजित सीए फाइनल परीक्षा के लिए रैंक प्रमाणपत्र और 1 मई 2023 से 20 अक्टूबर 2023 के बीच नामांकित नए पंजीकृत सीए सदस्यों को सदस्यता प्रमाणपत्र प्रदान करना शामिल था।

दीक्षांत समारोह देश के 12 शहरों में एक साथ आयोजित किया गया। अखिल भारतीय स्तर पर, 15000 से अधिक चार्टर्ड अकाउंटेंट के लिए दीक्षांत समारोह आयोजित किया गया था। आईसीएआई के अध्यक्ष, सीए अनिकेत सुनील तलाटी और उपाध्यक्ष सीए रंजीत कुमार अग्रवाल ने सभी नव योग्य सीए को क्रमशः अहमदाबाद और नई दिल्ली से वस्तुतः संबोधित किया।

मुंबई दीक्षांत समारोह में नए योग्य सदस्यों को प्रमाणपत्र प्रदान करने वाले आईसीएआई के केंद्रीय परिषद सदस्यों में सीए भी शामिल थे। इनमें प्रमुख नाम डॉ. राजकुमार अडुकिया (सीए) धीरज खंडेलवाल (सीए), दुर्गेश काबरा (सीए), मंगेश किनारे (सीए), प्रीति पारस सावला (सी.ए.) एवं पीयूष छाजेड़ (सीए) शामिल है।

इस अवसर पर आईसीएआई के डब्ल्यूआईआरसी के अध्यक्ष अर्पित काबरा भी मंच पर उपस्थित थे। मुंबई दीक्षांत समारोह के समन्वयक थे दुर्गेश काबरा (सी.ए.) एवं पीयूष छाजेड़, आईसीएआई के केंद्रीय परिषद सदस्य।

Tegs: # 15031-chartered-accountants-honored-in-icai-convocation

 383 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *