नकाबपोश बदमाशों ने एटीएम कैश वैन से की 12 लाख की लूट

अपराधी की गोली से एक राहगीर घायल, जांच में जुटी पुलिस
सन्तोष कुमार झा/मुजफ्फरपुर(बिहार) (Bihar)।  पुुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देते हुए बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने 28 सितंबर की संध्या कमतौल-जाले थाना के हद में सीमा पर स्थित बैंक ऑफ इंडिया की ब्रह्मपुर कदम चौक शाखा के एटीएम में रुपये डालने आये कैश वैन को हथियार के बल पर लूट लिया। बदमाशों द्वारा एटीएम कैश वैन से 12 लाख लूट लिया गया। हालांकि, लूटी गई राशि की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है। लूट की घटना को होता देख बैंक में काम कराने आए स्थानीय रहिवासियों ने विरोध किया तो बदमाशों की ओर से फायरिंग शुरू कर दी गई।
जानकारी के अनुसार बदमाशों की गोली से ग्रामीण बाजार में सब्जी लेने आए पड़ोस गांव रतनपुर का ग्रामीण मनोज कुमार शर्मा घायल हो गया। उन्हें इलाज के लिए डीएमसीएच ले जाया गया। बदमाश छह की संख्या तीन अलग-अलग बाइक पर सवार थे। घटना को अंजाम देने के बाद सभी कमतौल की ओर फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बदमाश बाइक पर ही लूटे गए रुपयों को बैग में रखकर भागे हैं।
घटना की सूचना मिलते ही वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम अपने अधिकारी के साथ घटनास्थल पर जाकर जांच पड़ताल की। तत्काल सिंहवाड़ा, सिमरी, जाले, कमतौल, मब्बी, केवटी, रैयाम आदि थानों की पुलिस को नाकेबंदी कर छापेमारी में लगाया गया है।

 218 total views,  1 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *