कोचिंग से घर लौट रही छात्रा को अपराधियों ने सरेआम मारी गोली

प्रहरी संवाददाता/मुजफ्फरपुर(बिहार)। बेगूसराय में विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद भी अपराधियों द्वारा कानून-व्यवस्था को चुनौती मिल रही है। ताजा मामला बेगूसराय जिले का है। जहां दिनदहाड़े एक छात्रा को मौत के घाट उतार दिया गया। बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने उक्त घटना को अंजाम दिया। अपराधियों ने दिनदहाड़े एक छात्रा को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना फुलवरिया थाना के हद में बिरनिया बाजार की बताई जा रही है। घटना की सूचना के बाद परिजनों ने पीड़िता श्वेता कुमारी(काल्पनिक नाम) को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।
जानकारी के मुताबिक घायल छात्रा अपने भाई आदर्श के साथ रोज कोचिंग पढ़ने तारा अड्डा जाती थी। 28 सितंबर (September) को जब वह कोचिंग से वापस अपने घर लौट रही थी, इसी दौरान बिरनिया बाजार के समीप बाइक सवार तीन युवको ने उसे घेर लिया। छात्रा जब तक कुछ समझ पाती, बदमाशों ने उसे गोली मार दी। घटना के वक्त श्वेता का भाई आदर्श साइकिल से थोड़ी दूर आगे निकल गया था। फायरिंग की आवाज सुनकर जब वह अपनी बहन को बचाने के लिए मौके पर पहुंचा तो अपराधियों ने उसके साथ भी मारपीट की। इस बीच गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां जमा होने लगे। जिसके बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए।
दिनदहाड़े छात्रा को गोली मारे जाने की घटना से स्थानीय रहिवासियों में पुलिस के प्रति गुस्सा देखा जा रहा है। रहिवासियों ने फुलवरिया पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि फुलवरिया में पुलिस का दबदबा लगभग खत्म हो चुका है। अपराधी अब नाबालिग छात्र-छात्राओं को भी अपना निशाना बना रहे हैं। ऐसे में अभिभावकों के लिए अपने बच्चों को पढ़ाना मुश्किल होता दिख रहा है।

 219 total views,  1 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *