आप द्वारा बाबा साहेब की जयंती पर कार्यक्रम

एस. पी. सक्सेना/बोकारो। आम आदमी पार्टी बोकारो जिला इकाई के तत्वावधान में 14 अप्रैल को सेक्टर चार डी स्थित भारत रत्न डाॅ भीमराव अम्बेडकर की जयंति पर माल्यार्पण कार्यक्रम आयोजित किया गया।

इस अवसर पर आप के बोकारो जिला संयोजक विधान चंद्र राय के नेतृत्व में राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम के तहत बाबा साहब की जयंति को संविधान बचाओ, लोकतंत्र बचाओ, देश बचाओ दिवस के रूप में मनाया गया।

कार्यक्रम में आप के प्रदेश मीडिया सह प्रभारी कुमार राकेश ने कहा कि आज बाबा साहब अम्बेडकर को याद करते हुए संविधान, लोकतंत्र और देश बचाने का समय है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार तानाशाह सत्ता विपक्ष के नेताओं को बिना सबूत जेल भेज रही है, उसका जवाब लोकसभा चुनाव में वोट की ताकत से देना है।

बोकारो जिला संयोजक विधान चंद्र राय ने कहा कि आज देश में लोकतंत्र और संविधान खतरे में है। इसको बचाने के लिए देश भर में आम आदमी पार्टी कार्यक्रम कर रही है।

आप के धनबाद जिला संयोजक अशोक महतो ने कहा कि बाबा साहब के संविधान को बचाने के लिए भाजपा को उखाड़ फेंकना होगा। बोकारो जिला महासचिव राजेश सिंह ने कहा कि जनता के पास 2024 में तानाशाह सरकार को सत्ता से बाहर करने का सुनहरा अवसर है। वोट से उसे चोट दें।

कार्यक्रम में आप के बोकारो जिला महिला प्रकोष्ठ संयोजक मंजुला देवी, जिला प्रवक्ता अरविंद विकास, किसान प्रकोष्ठ संयोजक आनंद कुमार मंडल, युवा प्रकोष्ठ संयोजक प्रदीप झा, आजाद कुमार, मदन पाठक, सुमन सिंह, सुमन सिंह मिट्ठू, श्रीपति रजवार सहित अन्य उपस्थित थे।

 74 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *