बाइक चोरी के आरोप में एक युवक को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

आरोपी के पास से चोरी का बाइक जप्त

प्रहरी संवाददाता/बोकारो थर्मल (बोकारो)। क्षेत्र में आयेदिन हो रहे बाइक चोरी को लेकर रहिवासियों को सतर्क कर दिया हैं। यही कारण है कि 24 फरवरी को बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र कथारा मोड़ जयसवाल मार्केट के समीप स्थानीय रहिवासियों ने रोशन भारती नमक युवक को बाइक चोरी करने का प्रयास करते हुए पकड़ा। उसकी धुनाई भी की गयी, तथा सख़्ती से पूछताछ करने पर उसने आमजनों के बीच अपना अपराध कबूल कर लिया।

बताया जाता है कि इसकी जानकारी रहिवासियों ने बोकारो थर्मल पुलिस को दी। सुचना मिलते ही गस्ती मे तैनात सहायक अवर निरिक्षक सत्येंद्र सिंह सदल बल कथारा मोड़ पहुंचकर युवक को हिरासत में ले लिया। साथ ही एक चोरी का बाइक क्रमांक-JH09AY/ 7793 को जब्त कर युवक व बाइक को थाना ले जाया गया। गिरफ्तार युवक बेरमो थाना क्षेत्र के करगली निवासी बताया जा रहा है।

बताया जाता है कि 24 फरवरी को युक्त युवक कथारा मोड़ में खड़ी एक स्पलेंडर बाइक की चोरी कर रहा था।इसी बीच बाइक मालिक सह पेटरवार प्रखंड के हद में चांपी रहिवासी राजेश घासी की नजर युवक की कारस्तानी पर गई। इसके बाद बाइक मालिक द्वारा हो हल्ला करने पर आसपास के राहगीरों द्वारा आरोपी युवक को पकड़ लिया गया। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। राजेश घासी के लिखित शिकायत के आधार पर थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही गिरफ्तार युवक रौशन भारती से पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार बाइक चोरी के संबंध में पुलिस को कई अहम् सुराग मिला है। ज्ञात हो की इन दिनों बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र से लगातार बाइक की चोरी हो रही है। जिसकी तलाश मे बोकारो थर्मल पुलिस लगातार बाइक चोरो को दबोचने के प्रयास में लगी थी। कथारा मोड़ से चोर के पकड़े जाने से बोकारो थर्मल पुलिस ने राहत की सांस ली है।

 101 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *