भाजपा युवा मोर्चा द्वारा राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर सम्मेलन

वोट जैसा कुछ नहीं, वोट जरुर डालेंगे हम के लगे नारे

गंगोत्री प्रसाद सिंह/हाजीपुर (वैशाली)। राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर 25 जनवरी को वैशाली जिला भाजपा युवा मोर्चा द्वारा पूरे जिले में नव मतदाता सम्मेलन आयोजित किया गया।

सम्मेलन में लाइव टेलीकास्ट के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा संबोधन को वैशाली जिला के आठो विधानसभा क्षेत्र में नव मतदाता सम्मेलन में सुना गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार हाजीपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आर एन कॉलेज सभागार में प्रधान मंत्री के संबोधन सुनने की व्यवस्था की गई थी।

इस सम्मेलन में उपस्थित सभी नव मतदाता युवाओं ने मजबूत सरकार और आत्मनिर्भर भारत बनाने के लिए पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने के लिए संकल्प लिया। साथ हीं वोट जैसा कुछ नहीं, वोट जरुर डालेंगे हम के नारे लगाए गये।

उक्त सम्मेलन में भाजपा के प्रदेश महामंत्री जगरनाथ ठाकुर, हाजीपुर के विधायक अवधेश सिंह, जिला अध्यक्ष प्रेम सिंह कुशवाहा, मंडल अध्यक्ष रक्तबीर प्रवीण कुमार मंडल इत्यादि उपस्थित रहे।

इस अवसर पर वैशाली जिला के हद में लालगंज और भगवानपुर में आयोजित नव मतदाता सम्मेलन में लालगंज के भाजपा विधायक संजय कुमार सिंह उपस्थित रहे। यहां विधायक सिंह ने नव युवा मतदाताओं के साथ जन संवाद में भाग लिया।

राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर स्थित जिला समाहरणालय सभागार में जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन अपर जिला समाहर्ता वैशाली की अध्यक्षता में किया गया। जिसमें पहली बार मतदाता बन रहे युवाओं को सम्मानित किया गया।

उन्हें अगले निर्वाचन में मताधिकार का प्रयोग करने के लिए जागरूक किया गया। इस अवसर पर प्रत्येक प्रखंड से उत्कृष्ट कार्य करने वाले एक-एक बीएलओ को भी प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।
सम्मेलन में भारत निर्वाचन आयोग के स्लोगन वोट जैसा कुछ नहीं, वोट जरुर डालेंगे हम पर व्यापक परिचर्चा की गई।

 199 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *