बमबम एलेवन ने केएसपी एलेवन को हराकर कप पर जमाया कब्जा

आईपीएल और रणजी में बोकारो के खिलाड़ियों का चयन गर्व की बात-अमित

बोकारो के सेक्टर नौ में आयोजित सूरज मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन

एस. पी. सक्सेना/बोकारो। बोकारो के सेक्टर नौ बड़ा खटाल स्थित जय माता दी मैदान में आयोजित सात दिवसीय सूरज मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का 15 जनवरी को समापन हो गया। इस टूर्नामेंट के फ़ाइनल मैच में बमबम एलेवन टीम ने केएसपी एलेवन टीम को छः विकेट से पराजित कर टूर्नामेंट कप पर कब्जा जमा लिया।

फ़ाइनल मैच में टॉस जीत कर बमबम एलेवन ने फील्डिंग करने का फैसला लिया। बमबम एलेवन ने गेंदबाजी करते हुए केएसपी टीम को चौदह ओवर में पचहत्तर रन पर समेट दिया। बमबम एलेवन ने दस ओवर में पाँच विकेट खोकर आसानी से केएसपी पर जीत हासिल की।

आयोजित टूर्नामेंट में कुल सोलह टीमों ने हिस्सा लिया। फ़ाइनल मैच के मुख्य अतिथि भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कुमार अमित ने विजेता और उपविजेता टीम को ट्राफ़ी और खिलाड़ियों को मेडल देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर भाजपा नेता कुमार अमित ने खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि बोकारो क्रिकेट के क्षेत्र में लगातार आगे बढ रहा है। उन्होंने कहा कि बोकारो के हीं खिलाड़ी आदित्य सिंह और कुमार कुशाग्र का क्रमशः रणजी और इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) मे चयन हुआ है। यह बोकारो के लिए गर्व का विषय है।

जय माता दी मैदान में आयोजित टूर्नामेंट का मैन ऑफ द सिरीज़ रसल जबकि मैन ऑफ द मैच सन्नी को दिया गया। मैच का अम्पायर नवल यादव और मनीष पांडेय तथा कमेंटेटर जयप्रकाश थे।

इस अवसर पर टूर्नामेंट के आयोजक विक्रम यादव, नवल यादव, धर्मेन्द्र यादव, नितिश कुमार, पिंटू, मुकेश, रवि यादव, संजय यादव, वैद्यनाथ यादव, आनंद, लाल बाबू, चंद्र प्रकाश, शंकर, सत्येन्द्र गुप्ता, अमित गिरि, जानकी यादव आदि के अलावे खिलाड़ी एवं बड़ी संख्या में खेल दर्शक उपस्थित थे।

 60 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *