दो बाइक की टक्कर में पांच घायल, अस्पताल में इलाजरत

प्रहरी संवाददाता/जमशेदपुर (झारखंड)। पश्चिमी सिंहभूम जिला के हद में नोवामुंडी प्रखंड के बोटममील टर्निंग पॉइंट के समीप 2 जनवरी को आमने-सामने दो मोटरसाइकिल में भीषण टक्कर हो गयी। जिससे मोटरसाइकिल सवार पांच सवार गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना संध्या लगभग 3 बजे की बतायी जा रही है।

इस बाइक दुर्घटना के संबंध में घायलों के परिजनों ने बताया कि गितीलौर मुंडा साईं के रहने वाले दुर्गा हेंब्रम उसकी मामी मिंजारी बालमुचू एवं उसकी बेटी शांति बालमुचू अपनी बाइक से नोवामुंडी बाजार सब्जी खरीदने के लिए गयी थी।

सब्जी खरीद कर वापस अपने गांव गितीलौर मुंडा साई जा रहे थे कि बॉटम मील के समीप तीखा मोड़ पर विपरीत दिशा से आ रहे दूसरे बाइक में सवार दो भाई विजय गोप एवं सुरेश गोप के साथ आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइक में सवार पांचो सवार गिरकर घायल हो गये।

इस दुर्घटना में सुरेश गोप का पांव टूट गया। वहीं अन्य चार सवारो को चेहरे एवं कमर में गंभीर चोटें लगी है। बताया जाता है कि इस दुर्घटना में बाइक चला रहे दुर्गा हेंब्रम का हाथ टूट गया है। उक्त घटना के बाद स्थानीय रहिवासियों ने घायलो को घटनास्थल से उठाकर नोवामुंडी टिस्को टाटा स्टील अस्पताल में भर्ती कराया।

घटना की जानकारी मिलते ही नोवामुंडी पुलिस अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। जबकि दुर्घटना की जानकारी परिवार को मिलते ही सभी नोवामुंडी अस्पताल पहुंचकर घायलों के खिदमत में लगे है।

 65 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *