संघ के संयुक्त सम्मान समारोह में विभूतियों का स्वागत !

पूर्व सैनिक एवं देशभक्त नागरिक के बीच सुप्रीम कोर्ट

प्रहरी संवाददाता/मुंबई। दिलवालों की दिल्ली में विजय दिवस के अवसर पर कांस्टीट्यूशन क्लब में अखिल भारतीय पूर्व सैनिक एवं देशभक्त नागरिक संघ द्वारा संयुक्त रूप से सम्मान समारोह 2023 का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री एवं सांसद डीपी यादव तथा विशिष्ट अतिथि सुप्रीम कोर्ट के सीनियर अधिवक्ता एडवोकेट जयदीप मुखर्जी, मद्रास हाई कोर्ट के पूर्व जज जस्टिस के सी कन्नन, भारत सरकार के विधि एवं न्याय मंत्रालय में अवर सचिव संजय कुमार, उत्तर प्रदेश पुलिस में डिप्टी एसपी विष्णु देव यादव, जिला बदायूं की पूर्व जिला अध्यक्ष श्रीमती पूनम यादव सहित अन्य गणमान्य मौजूद थे।

मिली जानकारी के अनुसार सम्मान समारोह प्रसिद्ध उद्योगपति विकास स्पूल लिमिटेड के चेयरमैन चौधरी शिव जनम यादव आदि ने कार्यक्रम में शिरकत कर पूर्व सैनिकों की हौसला अफजाई की।

कार्यक्रम में पूर्व सैनिकों, वीर नारियों, देशभक्त नागरिकों एवं सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं को समाज में राष्ट्र प्रेम की भावना को जागृत करने तथा आपसी प्रेम, सौहार्द एवं बंधुत्व को बढ़ावा देने के लिए सम्मानित किया गया।

इसके साथ-साथ कार्यक्रम में मेधावी विद्यार्थियों तथा इंटरनेशनल, नेशनल और राज्य स्तरीय खिलाड़ियों को अच्छे प्रदर्शन के लिए सम्मानित कर उनका मनोबल बढ़ाया गया। ताकि भविष्य में राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश का गौरव बढ़ा सके। अखिल भारतीय पूर्व सैनिक एवं देशभक्त नागरिक संघ पूर्व सैनिकों एवं देशभक्त नागरिकों का भारत का एकमात्र मिला-जुला संगठन है।

पूर्व सैनिकों के साथ-साथ भारत के देशभक्त नागरिक भी जुड़कर समाज में देश प्रेम, आपसी बंधुत्व एवं भाईचारे का अलख जगा रहे हैं। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज यादव रक्षक (पूर्व सैनिक) ने कार्यक्रम की उपयोगिता बताते हुए शौर्य सम्मान प्राप्त करने वाले सभी विभूतियों को बधाई दी। उन्होंने कहा इसी तरह से समाज में एकता और राष्ट्र प्रेम की मसाला को जलाए रखने के लिए धन्यवाद।

Tegs: #Welcoming -dignitaries-in-the-joint-felicitation-ceremony-of-the-sangh

 89 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *