सरकार आपके द्वार की सफलता को लेकर बीडीओ व् प्रखंड प्रमुख ने की बैठक

रंजन वर्मा/कसमार (बोकारो)। बोकारो जिला के हद में कसमार स्थित प्रखंड सभागार में प्रखंड विकास पदाधिकारी (बीडीओ) की अध्यक्षता में 22 नवंबर को बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु विचार विमर्श किया गया।

आयोजित बैठक में बीडीओ अनिल कुमार ने कहा कि बिना जनप्रतिनिधियों का सहयोग के बिना यह कार्यक्रम सफल नहीं हो सकता। विधायक प्रतिनिधि विमल जयसवाल ने कहा कि सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में ऑन स्पॉट निष्पादन के लिए कार्य और कर्मचारी को तैयार रहना होगा।

उन्होंने कहा कि विगत वर्ष की भांति इस वर्ष सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में मनमानी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बीडीओ ने सभी जनप्रतिनिधियों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि जहाँ तक होगा मामलों का ऑन स्पॉट निष्पादन किया जाएगा।

बैठक में सभी पंचायतो के मुखिया, पंचायत समिति सदस्य, वार्ड सदस्य, सांसद व् विधायक प्रतिनिधि शामिल थे। एक अन्य जानकारी के अनुसार कसमार प्रखंड प्रमुख नियोती कुमारी ने 22 नवंबर को प्रखंड कार्यालय स्थित अपने कार्यालय कक्ष में पंचायत समिति सदस्यों के साथ बैठक कर सरकार आपके द्वार कार्यक्रम जो पंचायत स्तर पर आयोजित है।

उस दरबार में सही तरीके से जरूरतमंद रहिवासियों को लाभ मिले इसके लिए विशेष ध्यान देने की आवश्यकता जतायी। प्रमुख ने कहा कि सरकार आपके द्वार में मनमानी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सही समय पर मामलों का निष्पादन होगा, तब जाकर सरकार आपके द्वार कार्यक्रम सफल हों सकता है।

 

 108 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *