हृदयाघात से शिक्षक जगदीप सिंह का निधन

विद्यालय जाते समय स्टेशन पर मौत, माले नेता ने जताया शोक

प्रहरी संवाददाता/समस्तीपुर (बिहार)। नहीं रहे समस्तीपुर जिला के हद में उत्क्रमित मध्य विद्यालय रसलपुर, हायाघाट के प्रधानाध्यापक जगदीप सिंह। विद्यालय जाने के क्रम में स्टेशन पर अचानक हृदयाघात से 11 नवंबर को उनका निधन हो गया।

समस्तीपुर जिला के हद में ताजपुर प्रखंड के फतेहपुर निवासी 58 वर्षीय जगदीप सिंह को 11 नवंबर को तड़के विद्यालय जाते समय समस्तीपुर स्टेशन पर हृदयाघात से निधन हो गया। पुलिस शव को जीआरपी थाना ले गई, जहाँ परिजनों के पहुंचने पर आवश्यक कागजी प्रक्रिया पूरी कर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन प्रोफेसर कॉलोनी स्थित उनके आवास पर ले गये।

उनकी मृत्यु की खबर फैलते ही क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई। उनके आवास पर शव का अंतिम दर्शन के लिए उनके जानने वालो का तांता लग गया। मौके पर भाकपा माले समस्तीपुर जिला स्थाई समिति सदस्य सह ताजपुर प्रखंड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह, महिला संगठन ऐपवा जिलाध्यक्ष बंदना सिंह, नीलम देवी समेत बीमा अभिकर्ता प्रमोद कुमार सिंह, शिक्षक रामसागर सिंह, सुनील कुमार आदि ने पहुंचकर मृतक के अंतिम दर्शन के बाद शोक- संवेदना प्रकट किया।

इस संबंध में मृत शिक्षक के बड़े भाई भृगुनाथ सिंह एवं शिक्षिका पत्नी अराधना कुमारी ने बताया कि मृतक का अंतिम संस्कार शाम में स्थानीय मोक्षधाम में किया जाएगा। मृतक अपने पीछे पुत्री भावना कुमारी एवं पुत्र आयुष को छोड़ गये हैं।

 143 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *