मिलादुन्नबी शांतिपूर्वक मनाने को लेकर थाना परिसर में शांति समिति की बैठक

राजेश कुमार/बोकारो थर्मल (बोकारो)। ईद मिलादुन्नबी पर्व शांति पूर्वक मनाने को लेकर 24 सितंबर को बोकारो थर्मल थाना परिसर में शांति समिति की बैठक की गई। अध्यक्षता वरीय पुलिस इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी रूपेंद्र कुमार राणा ने की।

इस अवसर पर शांति समिति की बैठक में आए गणमान्य जनों को संबोधित करते हुए थाना प्रभारी राणा ने कहा कि पर्व को आपसी भाईचारगी से मनाते हुए भाईचारा का संदेश दे। उन्होंने कहा कि ऐसे भी यह क्षेत्र आपसी भाईचारा का संदेश समय समय पर देता आया है। साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस हर कदम पर आपके साथ है। किसी तरह की बात हो तो सूचना दे। उपद्रवियों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। सभी सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में होंगे।

बैठक में जुलूस में शामिल युवको को जुलूस के साथ मे ही रहने को कहा गया। जुलूस के दौरान कॉलोनी में अनावश्यक नहीं घूमने की हिदायत दी गयी। बाइक के ऊपर भी निगरानी रखने को कहा गया, ताकि चोरी से बाइक को बचाया जा सके। डीजे नहीं बजाने की बात भी कही गई।

इस अवसर पर राजा बाजार, बाजार टांड़, नई बस्ती, जरंगडीह, खेतको, कथारा व् असनापनी सहित क्षेत्र से आए गणमान्य जनों ने अपनी अपनी बात रखी।

शांति समिति की बैठक के अवसर पर समाजसेवी जोगेंद्र गिरी, कलीम अंसारी, भाजपा नेता श्रवण सिंह, आजसू बेरमो प्रखंड अध्यक्ष मंजूर अंसारी, श्रमिक नेता ब्रज किशोर सिंह, मोती महतो, मो. ऐनुल अंसारी, करीम अंसारी, भागीरथ शर्मा, आदि।

रत्नेश शर्मा, मुखिया संघ के अध्यक्ष चंद्रदेव घांसी, महबूब आलम, बीएन महतो, मनीर अंसारी आदि ने अपने अपने विचार रखे। यहां थाना प्रभारी राणा के अलावे थाना के पुलिस अवर निरीक्षक विक्रांत मुंडा, प्रभास बर्नवाल, आसीस कुमार, जीतन गुड़िया, डीके गुप्ता आदि पुलिस कर्मी उपस्थित थे।

 90 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *