विधायक ने नदी तट इंटकवेल में नए ट्रांसफार्मर का किया उद्घघाटन

विजय कुमार साव/गोमियां (बोकारो)। गोमियां विधायक ने होसिर नदी तट पर स्थित इंटकवेल में नए ट्रांसफार्मर का उद्घघाटन किया। इस अवसर पर स्थानीय मुखिया सहित कई गणमान्य मौजूद थे।

जानकारी के अनुसार गोमियां प्रखंड के हद में होसिर नदी तट पर बने इंटरवेल में करीब एक हफ्ते से ट्रांसफार्मर खराब होने के कारण पेयजलापूर्ति पुरी तरह बाधित था। पानी की आपूर्ति ना होने से रहिवासी परेशान थे। रहिवासियों ने इसकी सूचना गोमियां विधायक डॉ लंबोदर महतो को दी तथा समस्या समाधान का आग्रह किया।

विधायक की पहल पर सौ केवीए का नया ट्रांसफार्मर उपलब्ध कराया गया। विधायक ने 8 जुलाई को विधिवत मंत्रोचार के साथ फीता काटकर ट्रांसफार्मर का उद्घाटन किया। ट्रांसफार्मर उद्घघाटन के मौके पर विधायक की धर्मपत्नी कौशल्या देवी भी मौजूद थीं।

इस अवसर पर विधायक ने कहा कि जहां भी उनकी जरूरत पड़ेगी, वे जनता के लिए तत्पर खड़े हैं। वे निरंतर अपने विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यों को त्वरित गति देने में जुटे हैं। बताया जाता हैं कि उद्घघाटन के अवसर पर रास्ते में आते वक्त विधायक ने कई जगह सड़क में गड्ढों को देखा। उन्होंने फोन लगाकर विभागीय अधिकारियों को फटकार लगाई और कहा कि जल्द से जल्द उक्त गड्ढों को भरकर मरम्मत करने कराने का काम करें।

मौके पर स्थानीय मुखिया बलराम रजक, कुंदा मुखिया अकेश्वर महतो, पंसस जनक देव यादव, पूर्व मुखिया घनश्याम राम, प्रभु स्वर्णकार, रोहित यादव, विशाल कुमार, जल सहिया सुमन देवी, धीरेंद्र पासवान तथा इंटक वेल से जुड़े कर्मी मौजूद थे।

 355 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *