चन्द्रपुरा पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी साइको किलर

एसडीपीओ ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी

एन. के. सिंह/फुसरो (बोकारो)। बेरमो अनुमंडल में हाल के दिनों में कोहराम मचानेवाला साइको किलर आख़िरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसे बोकारो जिला के हद में चंद्रपुरा थाना के राजाबेड़ा से गिरफ्तार किया गया। उसपर बोकारो पुलिस द्वारा दस हजार का इनाम घोषित किया गया था।

जानकारी के अनुसार साइको किलर अजय रविदास को बीते 7 जुलाई की संध्या रहिवासियों की सूचना पर चंद्रपुरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद बेरमो अनुमंडल के रहिवासियों ने राहत की सांस ली है।

साइको किलर ने अपनी पत्नी की हत्या समेत दो अन्य महिलाओं पर जानलेवा हमला कर पूरे इलाके में दहशत कायम कर रखा था।
इस संबंध में 8 जुलाई को चंद्रपुरा थाना परिसर में बेरमो के एसडीपीओ ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि बीते 7 जुलाई की संध्या साइको किलर अजय रविदास चंद्रपुरा थाना के हद में राजाबेड़ा स्थित एक दुकान में सिगरेट खरीदने गया था।

सोशल मीडिया पर अजय की फोटो वायरल हुई थी। इसकी मदद से दुकान के समीप खडे़ युवको ने उसे देख कर पहचान लिया। युवकों ने उसे धर दबोचा। इसके बाद इसकी सूचना चंद्रपुरा थाना प्रभारी कार्तिक महतो को दिया। सूचना पाकर थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर थाना ले आई।

उसके पास से पुलिस ने एक दाब (काटने में प्रयुक्त हथियार) बरामद किया है। उन्होंने बताया कि आरोपी साइको किलर बीते 3 जुलाई की रात्रि चंद्रपुरा में ही अपनी पत्नी बरखा देवी की हत्या कर फरार हो गया था। इस दौरान उसने बीते 5 जुलाई को गोमियां प्रखंड के हद में स्वांग में रहनेवाले अपनी चाची पर भी जानलेवा हमला कर फरार हो गया था।

एसडीपीओ के अनुसार सनकी अजय ने 7 जुलाई को चंद्रपुरा के पश्चिम पल्ली निवासी शोभा मिश्रा पर कटार से जानलेवा हमला किया था, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गयी है। वह बोकारो जनरल अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा उसके विरुद्ध दस हजार का इनाम घोषित किया गया था।

 219 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *