भाकपा माले प्रखंड कमिटी की बैठक से पार्टी की मजबूती का निर्णय

बगैर मूलभूत सुविधा के नप द्वारा होल्डिंग टैक्स वसूली का विरोध करेगी माले

एस. पी. सक्सेना/समस्तीपुर (बिहार)। भाकपा माले ताजपुर प्रखंड कमिटी की बैठक 5 जुलाई को समस्तीपुर जिला के हद में ताजपुर के मोतीपुर बंगली के समीप नगर परिषद के वार्ड-25 में आयोजित किया गया। बैठक की अध्यक्षता माले प्रखंड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने की।

उक्त बैठक में ताजपुर प्रखंड कमिटी सदस्य आसिफ होदा, शंकर महतो, ब्रहमदेव प्रसाद सिंह, मुंशीलाल राय, मनोज कुमार सिंह, संजीव राय, बासुदेव राय, ललन दास, मो. सब्बीर, मासूम अहमद, प्रभात रंजन गुप्ता ने अपने विचार व्यक्त किया।

बैठक में भाकपा माले को मजबूत बनाने को ले शाखाओं की नियमित बैठक करने, पार्टी एवं लोकयुद्द सदस्यता बढ़ाने, महिला संगठन ऐपवा के सदस्यता अभियान में तेजी लाने, आदि।

आगामी 28 जुलाई को दिवंगत पूर्व महासचिव कॉमरेड चारु मजुमदार का शहादत दिवस मनाने समेत विकास एवं कल्याणकारी योजनाओं में लूट- खसोट एवं बगैर मूलभूत सुविधा के नगर परिषद द्वारा अत्यधिक हाल्डिंग टैक्स वसूली, जल जमाव, जलापूर्ति, बिजली संकट के खिलाफ आंदोलन चलाने, आगामी 11 जुलाई को मोतीपुर काली स्थान परिसर में सब्जी उत्पादक किसानों का सम्मेलन करने का निर्णय लिया गया।

इस अवसर पर बैठक को संबोधित करते हुए प्रखंड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि भाजपा के उन्मादी देशबेचू राजनीति के खिलाफ विपक्ष की बढ़ती एकता से मोदी-शाह दरबार की कुर्सियां डोलने लगी है। उन्होंने कहा कि बिहार भाजपा झूठ के बाद अब अनाप-सनाप की खेती कर रही है। भाजपा उन्माद- उत्पात की राजनीति को बढ़ावा दे रही है।

माले नेता सिंह ने बैठक में कहा कि मनरेगा में लूट और राशन में अनियमितता को लेकर भाकपा माले मुखर रही है। ताजपुर प्रखंड में राशन, आंगनवाड़ी, मनरेगा में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान तेज किया जाएगा।

गांव-गांव जाकर कितने महीने का राशन मिला है और कितने मजदूरों को मनरेगा में काम मिला है, इसका जमीनी सर्वे किया जायेगा। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं समेत वाम लोकतांत्रिक समूहों से भाकपा-माले जिला कार्यालय निर्माण में सहयोग की अपील की।

 89 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *