बेरमो विधायक ने एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री से की पार्टी तथा यूनियन पर चर्चा

एस. पी. सक्सेना/रांची (झारखंड)। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के महासचिव सह मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्रमिक संगठन इंटक की गतिविधियों पर निगरानी समिति के सदस्य दिग्विजय सिंह से बेरमो विधायक कुमार जयमंगल ने भेंट की। पूर्व मुख्यमंत्री से मुलाकात कर बेरमो विधायक ने पार्टी तथा यूनियन की मजबूती हेतु विस्तारपूर्वक मंत्रणा की।

उक्त जानकारी देते हुए 2 मई को बेरमो विधायक प्रतिनिधि अजय कुमार सिंह ने बताया कि बेरमो विधायक से भेंट में एमपी के पूर्व सीएम ने कहा कि वर्तमान केंद्र सरकार उद्योग और मजदूर विरोधी सरकार है।

यह सरकार सिर्फ आमजनों की भावना से खिलवाड़ कर अपनी कुर्सी बचाए रखने का हर संभव प्रयास कर रही है, जो भविष्य के लिए सुखद नहीं है। कभी धर्म के नाम पर, कभी भावना को हथियार बनाकर सत्ता में कायम रहना सिर्फ इनकी फितरत रह गया है।

विधायक प्रतिनिधि सिंह ने बताया कि बेरमो विधायक से भेंट में पूर्व सीएम ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा से राहुल गांधी ने कांग्रेस को मजबूत करते हुए भारतीय को भारतीयता का संदेश देने का कार्य किए हैं। इससे घबराए दूसरे दलों ने राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त करते हुए जो कार्य किया है।

इससे राहुल और मजबूत इच्छाशक्ति के साथ केंद्र सरकार से लोहा लेने को तैयार है। आने वाला दिन कांग्रेस गठबंधन की सरकार होगी। तभी पूर्व में जो अच्छे दिन कांग्रेस की सरकार ने दी थी। वह दिन फिर कायम होंगे।

इस अवसर पर बेरमो विधायक कुमार जय मंगल उर्फ अनूप सिंह ने आने वाले दिनों में मजदूरों के व्यापक हित की रक्षा के लिए योजना और कार्यक्रम पर मंत्रणा करते हुए मार्ग दर्शन मांगा।

 227 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *