तेज आंधी-पानी से बगदा-टांगटोना चौक का बरगद डाली धराशायी

रंजन लाला/कसमार (बोकारो)। बोकारो जिला के हद में कसमार प्रखंड के बगदा-टांगटोना चौक स्थित विशाल बरगद की डाली अचानक आये आंधी पानी से धराशायी हो गया। जिससे स्थानीय एक घर क्षतिग्रस्त हो गया। घटना में किसी के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना नहीं है।

जानकारी के अनुसार 26 अप्रैल को अचानक आए तेज रफ्तार आंधी-पानी से कसमार प्रखंड में कई जगहों पर पेड़ की डाली टूट कर गिर गए। बगदा टांगटोना चौक पर स्थित पुराना बरगद का पेड़ का विशाल डाली टूट कर गिर गया। जिससे बड़ी दुर्घटना टल गई है। बताया जा रहा है कि डाली टूट कर गिरने के वक्त वहां कुछ बच्चे खेल रहे थे, जो बाल बाल बच गये। वहीं बिजली केबल तार को भी क्षतिग्रस्त करते हुए सामने तारापद स्वर्णकार के घर का एसवेस्टस सीट क्षतिग्रस्त हो गया है।

बताया जाता है कि बरगद की डाली गिरने के बाद बगदा-टांगटोना सड़क पुरी तरह अवरूद्ध हो गया है। वहीं जबरदस्त हुई आंधी पानी से मुरहुल सुद्दी पंचायत के पीरगुल बाजार टांड़ के सामने स्थित महुआ पेड़ का विशाल डाली टूट कर गिर गया है।

बता दें कि पिछले तीन-चार दिनों से हल्के मौसम के साथ दोपहर के बाद गर्जन के साथ आंधी-पानी तूफान और बारिश हो रही है। स्थानीय रहिवासियों ने क्षतिग्रस्त मकान के बदले मुआवजे की मांग की है।

 225 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *