पेरेंट्स की जरूरतें पूरी करने हेतु नया प्रोडक्ट्स

जॉनसन्स एंड जॉनसन्स की नई पेशकश

मुंबई। सदियों से दुनिया भर के माता-पिता, डॉक्टर, नर्स और हेल्थ केयर प्रोफेशनल्स का भरोसेमंद जॉनसन्स एंड जॉनसन्स शिशुओं की देखभाल में सफल साबित हुआ है। यह आयकॉनिक ब्रांड दुनिया भर के पेरेंट्स की जरूरतों को पूरा करता है। इसे देखते हुए जॉनसन्स ने कुछ बदलाव करते हुए कई ऐसी चीजों को शामिल किया गया है, जिनसे शिशुओं की कोमलता पूर्ण रूप से सुरक्षित रहे।

जॉनसन्स एंड जॉनसन्स की ग्लोबल प्रेसीडेंट, बेबी केयर फ्रेंचाइजी दीप्ता खन्ना का कहना है कि बच्चों की देखभाल कला और विज्ञान दोनों से की जा सकती है। उन्होंने कहा की बच्चों की देखभाल की कला सर्वोत्तम तरीके से तभी समझी जा सकती है। जब आप स्वयं माँ-बाप बनते है। खन्ना ने कहा कि हमारी बोतलों को तैयार करने में शामिल सभी पदार्थों सहित खुशबू के बारे में भी आपको जानकारी दी जाती है।

एक हाथ से इस्तेमाल होने वाले पम्प पेक्स से लेकर पैकेजिंग पर स्मार्ट लॉक जैसी नवीनताओं के साथ हमने हर चीज का बारीकी से ध्यान रखा है। ताकि बच्चों की देखभाल को अधिक सुरक्षित एवं सहज बनाया जा सके। हमने साढ़े पांच लाख वालंटियर्स पर चिकित्सक रूप से जांच करने के बाद नए उत्पादों को अपने प्रोडक्ट्स को शामिल किया गया है। ताकि बच्चों की देखभाल के सभी मानकों का पालन सुनिश्चित किया जा सके।

जॉनसन्स एंड जॉनसन्स के राम शुक्ल, वरिष्ट निर्देशक, शोध एवं विकास ने कहा, ”जॉनसन्स में हम इंडस्ट्री में मानक कायम करने के लिए काम करते हैं। हमारे शोध विज्ञान के प्रामाणिक सिद्धांतों के अनुरूप है और शिशु की त्वचा को समझने के लिए 90 प्रतिशत से अधिक वैज्ञानिक साहित्यों से मदद ली गई है। ताकि एक-एक तत्व का उपयोग के लिए सुरक्षित घोषित किये जाने से पूर्व 12 महीनों तक परीक्षण किया गया है।

 


 354 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *