कथारा चार नंबर में रामनवमी कमेटी का गठन

एस. पी. सक्सेना/बोकारो। बोकारो जिला के हद में कथारा चार नंबर दुर्गा मंडप प्रांगण में 2 मार्च की देर संध्या आवश्यक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में रामनवमी कमेटी का सर्वसम्मति से गठन किया गया। अध्यक्षता तपेश्वर चौहान और संचालन सुजीत मिश्रा ने किया।

इस अवसर पर kathara चार नंबर मंदिर कमेटी के सचिव अजय कुमार सिंह ने कहा कि प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी हम सभी को शांतिपूर्ण ढंग से रामनवमी मनाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि रामनवमी जुलूस के दौरान यह ध्यान रखने की जरूरत है कि हम सभी के द्वारा किसी की भावना आहत ना हो, और सामाजिक समरसता बनी रहे।

तपेश्वर चौहान ने बीते माह यज्ञ की सफलता को लेकर मंदिर कमिटी तथा यज्ञ कमिटी सहित आम कथारा वासियों को साधुवाद दिया। साथ ही उन्होंने बीते फरवरी माह में सफलतापूर्वक यज्ञ पूर्ण होने के सवा महीना पश्चात यज्ञ स्थल पर सत्यनारायण पूजा कराने की बात कही। साथ हीं रामनवमी की तैयारियों को लेकर अपने सुझाव दिए।

मौके पर रामनवमी कमेटी का सर्वसम्मति से गठन किया गया। जिसमें शिव शंकर नोनिया को अध्यक्ष, मुकेश गिरी तथा अश्वनी कुमार को उपाध्यक्ष, राजेश पांडेय को सचिव, सुजीत कुमार मिश्रा को कोषाध्यक्ष के अलावा अजय कुमार सिंह, तपेश्वर चौहान, सुरेश महतो, आदि।

बीएन तिवारी, संतोष पांडेय, कपिल यादव, देवाशीष आस तथा विजय नायक को कार्यकारी सदस्य बनाया गया। बैठक में उपरोक्त के अलावा प्रमोद यादव, संतोष कुमार सिंह, कुंवर प्रताप सिंह, विष्णु साव सहित दर्जनों गणमान्य उपस्थित थे।

 121 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *