फाउंडेशन का ईद मिलन समारोह संपन्न




बिहार की कैंसर पीड़ितों के लिए विशेष योजना- श्रीवास्तव

मुंबई। बिहार फाउंडेशन के ईद मिलन समारोह में मुंबई, नवी मुंबई सहित दिल्ली और पटना से भी कई सरकारी व गैर सरकारी मेहमानों ने शिरकत की। इस अवसर पर हिमालय पर्वत की सैर कर चुके रविंद्र कुमार (आईएएस) संकलित ”मेनी एवरेस्ट” का वितरण भी किया गया। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि सैय्यद सहजाद हुसैन (आईएएस), डॉ. जहीर काजी और पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी, नगरसेवक बाबू खान आदि गणमान्य मौजूद थे।

मिली जानकारी के अनुसार बांद्रा पूर्व, बीकेसी स्थित एमटीएनएल बिल्डिंग परिसर में बिहार फाउंडेशन व पर्यटन विभाग के कार्यालय में ईद मिलन समारोह मनाया गया। इस समारोह में यहां आए लगभग सभी एक दूसरे के गले मिले और शिरखुर्मा व दहीवडा का आनंद लिया। इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि सैय्यद शहजाद हुसैन (आईएएस) ने बिहार सहित पूरे देश की युवा पीढ़ी के लिए बेहतर संदेश दिया।

वहीं मुंबई के अंजुमन इस्लाम के चेयरमैन डॉ जहीर काजी ने बिहार में शिक्षा से जुड़े संस्थानों को खोलने पर जोर दिया। उन्होंने कहा की ऐसे में अगर हमारी जरूरत पड़ी तो हर संभव मदद करूंगा। वहीं पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी ने कहा की बिहार में खुलने वाले शिक्षा संस्थों को मेरी तरफ से हर तरह का सहयोग मिलेगा। चूंकि भारत के इतिहास में अब तक सबसे अधिक आईपीएस, आईएएस, आईआरएस आदि बिहार से ही हुए हैं। इस लिहाज से बिहार की जनता को गर्व होना चाहिए।

इस मौके पर बिहार फाउंडेशन के अध्यक्ष ने बताया कि बिहार से इलाज के लिए आने वाले कैंसर के मरीजों के लिए विशेष योजना बनाई गई है। इसे जल्द ही अमली जामा पहनाया जाएगा। इस अवसर पर सचिव अहसन हुसैन, दुर्गा दत्त (एडिशनल कमीशनर, इनकम टैक्स, मुंबई), कैप्टन नीलिन बी पांडे, मोहम्मद सईदुल्लाह, रविंद्र जी, गजाला शेख, अबील भाई आदि मौजूद थे।



 802 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *