देवर के हमले से भाभी घायल, अस्पताल में इलाजरत

प्रहरी संवाददाता/बोकारो। बोकारो जिला के हद में कथारा ओपी थाना क्षेत्र के झिरकी में देवर ने अपनी भाभी की पिटाई कर घायल कर दिया। घायल महिला का इलाज सीसीएल कथारा क्षेत्रीय अस्पताल में चल रहा है। घायल महिला ने इस संबंध में स्थानीय कथारा ओपी में लिखित तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना के संबंध में कथारा अस्पताल में इलाजरत घायल महिला ने बताया कि 6 जनवरी की दोपहर लगभग दो ढ़ाई बजे वह अपने घर के सामने के बागान में मजदूरों से काम करवा रही थी। इसी बीच उसका देवर इस्तियाक अंसारी गाली गलौज करते हुए सामने आया। गाली दिए जाने की बावत पूछे जाने पर उसके देवर द्वारा उसे हीं गाली दिए जाने की बात कही गयी।

साथ हीं देवर ने उसके साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया। घायल महिला ने आरोप लगायी कि मारपीट के क्रम में उसका सोना का चेन छीन लिया गया, जिसकी कीमत लगभग पचास हजार रुपये था।

महिला के अनुसार देवर द्वारा मारपीट किए जाने के दौरान वह बेहोश होकर वहीं गिर गयी। कुछ देर बाद उसे होश आया तो उसका बड़ा पुत्र उठाकर उसे कथारा अस्पताल पहुंचाया जहां। जहां उसका ईलाज चल रहा है। महिला ने बताया कि उसके पति इलियास अंसारी के निधन के बाद से उसका देवर हमेशा किसी न किसी बात को लेकर उसे बेवजह परेशान करते रहते हैं।

महिला के अनुसार इस संबंध में उसने स्थानीय कथारा ओपी में एक लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है। इस संबंध में ओपी प्रभारी प्रिंस कुमार सिंह ने महिला द्वारा दिये गए आवेदन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मारपीट की घटना की जाँच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर संबंधित व्यक्ति पर कानूनी कार्रवाई की जायगी। उधर मारपीट की घटना में घायल महिला के आरोप को लेकर उसके देवर ने आरोप को झूठा एवं निराधार करार दिया है।

 

 155 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *