एसडीपीओ की अध्यक्षता में अपराध गोष्ठी

प्रहरी संवाददाता/तेेेनुघाट (बोकारो)। बोकारो जिला के हद में बेरमो अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कार्यालय परिसर तेनुघाट में 5 जनवरी को एसडीपीओ की अध्यक्षता में अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया। गोष्ठी में उपस्थित पुलिस पदाधिकारियों को विभिन्न मामलों के निष्पादन तथा संभावित अपराधों पर अंकुश लगाने का निर्देश दिये गये।

एसडीपीओ बेरमो सतीश चंद्र झा ने विधि ब्यवस्था को लेकर अनुमंडल के सभी पुलिस निरीक्षक तथा थाना प्रभारी के साथ अपराध गोष्ठी की। गोष्ठी के बाद एसडीपीओ झा (SDPO Jha) ने बताया कि कानून व्यवस्था, नक्सल इत्यादि पर चर्चा हुई।

उन्होंने बताया कि हाल ही में हुए कई अपराधिक कांड एवं अन्य महत्वपूर्ण अपराधिक कांडों पर चर्चा और उसके निष्पादन के बारे में विस्तार से जानकारियां दी गई। झा ने बताया कि गोष्ठी में प्रत्येक माह दर्ज मामलों का रिब्यू किया गया तथा लंबित मामलों का निष्पादन का निर्देश सभी पुलिस इंस्पेक्टर एवं थाना प्रभारी को दिया गया।

कहा गया कि अपने अपने क्षेत्रों में विधि ब्यवस्था को लेकर सतर्कता बरते। गोष्ठी में उपस्थित पदाधिकारियों को कड़ी निगरानी रखने का निर्देश दिया गया है।

उन्होंने बताया कि अनुमंडल क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था, अवैध कोयला, लोहा तस्करी, लंबित कांडों को त्वरित गति से निष्पादन करने का भी निर्देश दिया गया तथा नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में विशेष निगरानी कर सभी गतिविधियों पर कड़ी निगरानी रखने की बात कही गयी है। इस मौके पर अनुमंडल के सभी थाना प्रभारी एवं पुलिस निरीक्षक मौजूद थे।

 125 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *