जिप सदस्य ने पांच जगहों पर किया विभिन्न कार्यों का शिलान्यास

एस. पी. सक्सेना/बोकारो। जिला परिषद सदस्य ओम प्रकाश सिंह और टिनू सिंह ने 31 दिसंबर को बोकारो जिला के हद में बेरमो प्रखंड के जाऱंगडीह तथा जरीडिह बाजार में कई विकास कार्यों का शिलान्यास किया।

मौके पर उपस्थित जिप सदस्य टिनू सिंह ने कहा कि उनका शुरू से ही अपने क्षेत्र में विकास कार्यों से जुड़ाव रहा है। यही कारण है कि उनके परिषद क्षेत्र में अन्य क्षेत्रों के मुकाबले समस्याएं कम है। वे अब अपने क्षेत्र के बचे समस्याओं के निराकरण के लिए सतत प्रयत्नशील हैं।

इस अवसर पर जिप सदस्य ने जारंगडीह दक्षिणी पंचायत के मांझी टोला में लगभग ढाई लाख की लागत से बनने वाले जल मीनार का शिलान्यास किया। इसके अलावा 1 लाख 25 हजार की लागत से जरिडीह पूर्वी पंचायत के दामोदर नाथ मंदिर के समीप छठ घाट का निर्माण, आदि।

1 लाख 25 हजार की लागत से पश्चिमी पंचायत के तालाब किनारे स्नान घाट का शिलान्यास, बेरमो पश्चिमी पंचायत के संडे बाजार लंबी सेंटर में 2लाख 50 हजार की लागत से जल मीनार, बेरमो पूर्वी पंचायत निवासी राजू हाडी घर के समीप स्थित 1 लाख 25 हजार की लागत से घाट का निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।

उन्होंने बताया कि नए वर्ष में कुरपनिया स्थित आनंद बाजार से लेकर महतो टोला हनुमान मंदिर तक करीब 1 किलोमीटर तक 9 लाख 50 हजार की लागत से सड़क का निर्माण किया जाएगा।

शिलान्यास के अवसर पर जिला परिषद सदस्य के अलावा जारंगडीह दक्षिणी पंचायत की मुखिया सुमंती देवी, पंचायत समिति सदस्य किरण देवी, रंजीत यादव, कैलाश नोनिया, सुरज सोनार, दीपक, श्रीकांत, विनोद लाल महतो, जोग लाल मांझी सहित दर्जनों गणमान्य मौजूद थे।

 239 total views,  3 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *