शान शेख ने गोवा में बढ़ाई मुंबई की शान

8वीं इंटरनेशनल ओपन कराटे चैंपियनशिप के मुकाबला

मुश्ताक खान/मुंबई। गोवा में 8वीं इंटरनेशनल ओपन कराटे चैंपियनशिप में मुंबई के मो. शान अली शेख ने चार देशों के आठ सौ छात्रों में अपना जौहर दिखते हुए अपने ग्रुप में सिल्वर मैडल पर कब्जा जमा लिया। जियु रेन्शुकान कप चैंपियनशिप (Jiyu Renshukan Cup Championship)का आयोजन वर्ल्ड फनाकोशी शॉटोकन कराटे ऑर्गनाइजेशन द्वारा किया गया था।

उनकी इस कामयाबी पर गोवंडी के एसकेपी हाई स्कूल के ट्रस्टी शरद लिंगे ने बधाई देते हुए शान को बतौर तोहफा एक और मैडल से नवाजा है। इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसिपल उषा रेडेकर, क्लास टीचर प्रियंका शेलार और शान के माता- पिता व अन्य छात्र मौजूद थे।

मिली जानकारी के अनुसार आर डी निगल्ये मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा संचालित गोवंडी के स्वामी रामकृष्णा परमहंस हाई स्कूल के वर्ग तीन में शिक्षारत मो. शान अली शेख ने गोवा में आयोजित छात्र 8वीं इंटरनेशनल ओपन कराटे चैंपियनशिप में सिल्वर मैडल जीत कर अपने स्कूल और परिवार का नाम रौशन किया है।

बता दें कि 8वीं इंटरनेशनल ओपन कराटे चैंपियनशिप का आयोजन वर्ल्ड फनाकोशी शॉटोकन कराटे ऑर्गनाइजेशन द्वारा किया गया था। इस चैंपियनशिप में भारत के आलावा नेपाल, भूटान, मलेशिया और श्रीलंका से कुल 800 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। इस कड़ी में दिलचप्स बात यह है कि शान ड्रीम स्पोर्टस क्लब (टी एस के ए आई) के चीफ इंस्ट्रक्टर तेजस लक्ष्मण सावंत द्वारा ट्रेंड किया गया था।

जबकि शान गोवंडी के एसआरपी स्कूल (SRP School) का छात्र है। शान के पिता इमरान एम शेख व उनकी माता शाहीन शेख ने बताया की इंग्लैंड में होने वाले कराटे चैंपियनशिप के लिए भारत मुंबई से मेरे बेटे को चयनित किया गया है। जोकि हमारे खानदान के लिए गौरव की बात है।

 180 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *