मीठा तालाब में दिखा विशालकाय अजगर, दहशत में रहिवासी

विजय कुमार साव/गोमियां (बोकारो)। गोमियां प्रखंड के हद में पुराना सिनेमा हॉल के समीप स्थित मीठा तालाब में 11 अक्टूबर को विशालकाय अजगर दिखने के कारण दहशत में हैं आसपास के रहिवासी। सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर जिप सदस्य ने हालात का जायजा लिया।

जानकारी के अनुसार गोमियां प्रखंड के हद में पलिहारी गुरुडीह पंचायत स्थित पुराना सिनेमा हॉल के समीप मीठा तालाब में 11 अक्टूबर को रहिवासियों ने अचानक से विशालकाय अजगर को देखा। रहिवासियों ने बताया कि उक्त तालाब में हमारी बत्तख दिन-ब-दिन गायब होता जा रहा था।

किसी को कुछ मालूम भी नहीं पड़ रहा था। जिससे रहिवासी संशय की स्थिति में जी रहे थे। अजगर को देखने से पता चला कि उक्त बत्ताखो को अजगर निगल रहा था। अजगर को देख कर रहिवासियों में भय का माहौल व्याप्त है। इसकी सूचना रहिवासियों ने जिप सदस्य डॉ सुरेंद्र राज को दी।

इस संबंध में जिप सदस्य ने बताया कि इसकी सूचना गोमियां विधायक एवं वन विभाग को दे दिया गया है। वन विभाग के अधिकारियों ने अजगर को रेस्क्यू करने की बात कही है। साथ ही विधायक ने भी वन विभाग के अधिकारियों से बात कर जल्द से जल्द अजगर को पकड़ने की बात कही।

मौके पर समाजसेवी ओम प्रकाश ठाकुर, वार्ड सदस्य सोनी साहु, राजू शाह, ललन कुमार, मोहित कुमार, रिंकू कांदू सहित दर्जनों रहिवासी मौजूद थे।

 467 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *