घर पर गिरा पेड़ की डाली, पत्नी सहित गृहस्वामी बाल बाल बचे

प्रहरी संवाददाता/पेटरवार (बोकारो)। पेटरवार प्रखंड के हद में अंगवाली उत्तरी पंचायत के वार्ड सात टोला नुरीनगर निवासी मो यासीन के घर के ऊपर 20 अगस्त को आंधी तूफान के कारण आम पेड़ का विशाल डाली गीर गया। घटना में गृहस्वामी सहित उनकी पत्नी बाल बाल बच गये।

जानकारी के अनुसार पेड़ का डाली के गिरने के समय वहां गृहस्वामी महबूब आलम एवं उनकी पत्नी हकीमन निशा (दोनो वृद्ध) साथ में दो पोते क्रमशः जुनेर व जुबेर भी थे, जो संयोग से बाल बाल बच गए। इस तरह एक हादसा टल गया।

घटना 20 अगस्त को लगभग नौ बजे दिन की बतायी जा रही है। रहिवासियों के अनुसार चल रही तेज हवा व जोरदार वर्षा के दौरान बगलगीर के आंगन में लगे आम का विशाल पेड़ पूरे जड़ समेत उखड़ गया और कई डालियां घर के ऊपर लगे एस्बेस्टस शीट को तोड़ते हुए कमरे के भीतर जा गिरा।

गृहस्वामी के अनुसार घर के भीतर कमरे में डाली के गिरने से छत का एस्बेस्टस शीट चकनाचूर होने के साथ ही कमरे में रखे हुए अन्य सामान एवं छज्जा आदि क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना की जानकारी पेटरवार के सीओ एवं बीडीओ को दे दी गई है।

साथ हीं आवेदन भी दिये जायेंगे। स्थिति की जायजा लेने के दौरान मौके पर उप-मुखिया रियाज अहमद, सदर जमीरुद्दीन अंसारी, आले नवी अंसारी, भाजपा प्रतिनिधि हिमाचल मिश्रा सहित मुहल्ले के अन्य गणमान्य घटनास्थल का जायजा लिया। एक अन्य समाचार के अनुसार गड़ियापिड के कोना स्थित काली रजवार का कच्चा मकान भी वर्षा से पुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

 249 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *